Anil Vij का जनता दरबार: बिजली निगम के JE को सस्पेंड करने के निर्देश, कनेक्शन के लिए 35 हजार मांगने का आरोप

9/21/2022 5:36:14 PM

अंबाला (अमन कपूर) : हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज हफ्ते में दो बार जनता कैंप लगा लोगों की शिकायतें सुनने का काम कर रहे हैं। आज भी विज ने कैंप लगा अंबाला कैंट के लोगों की शिकायतें सुनी। इस दौरान विज सख्त दिखाई दिए और पैसे मांगने के मामले में बिजली विभाग के एक जेई को सस्पेंड करने के निर्देश दिए। कनेक्शन के लिए 35 हजार मांगने का आरोप लगा है। विज के जनता कैंप के दौरान एक युवती ने पुलिस पर पैसे मांगने और आधी रात को घर मे घुसने की शिकायत की। इस दौरान युवती ने विज के समक्ष एक कॉल रिकार्डिंग भी पेश की जिसमें पुलिस वाला उनसे 5 हजार की रिश्वत मांगता सुनाई दे रहा है। जिस पर विज ने एडीजीपी को जांच करने के आदेश दिए।

वहीं एसजीपीसी से अलग सुप्रीम कोर्ट ने हरियाणा सिख गुरुद्वारा कमेटी बनाने के आदेश दिए हैं। जिस पर सुखबीर बादल ने कहा है कि इससे सिखों की भावना आहत हुई है। इस पर बोलते हुए विज ने कहा कोर्ट के फैंसले पर किसी को कमेंट नहीं करना चाहिए। उसका सम्मान किया जाना चाहिए।

पंजाब के मुख्यमंत्री को शराब के नशे में होने पर जर्मनी में फ्लाइट से उतारे जाने पर विज ने आप पार्टी को आड़े हाथों लिया और कहा यह पार्टी पीने और पिलाने के लिए बनी है। दिल्ली में शराब घोटाले की जांच चल रही है। पंजाब में जगह-जगह ठेके खोल दिए है। विज ने कहा कि इस शख्स ने विश्व स्तर पर हिंदूस्तान की छवि को खराब किया है। हमारे देश के सीएम को एयरलाइंस वाले पकड़ कर उतारे इससे शर्मनाक बात कोई हो नहीं सकती। वहीं आप पार्टी द्वारा हरियाणा में स्कूल मर्ज किए जाने को लेकर किए जा रहे प्रदर्शनों पर विज ने कहा 1947 से देश में सबको अपनी बात कहने का हक है। धरने करने का हक है। चाहे वह सच्चे मुद्दे पर हो या झूठे मुद्दे। विज ने कहा कि हमारी सरकार जो कर रही है वह लोगों के भले के लिए कर रही है लोगों की जरूरत के मुताबिक कर रही है।

पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने सीएजी की रिपोर्ट का हवाला देते हुए तीन हजार करोड़ के एक्साइज घोटाले की बात कहने पर पर विज ने कहा जो रिपोर्ट आती है उस पर कार्रवाई भी होती है। हुड्डा खुद सीएम रहे हैं, उन्हें इस बात का पता होना चाहिए। रिपोर्ट कोई आई है या नहीं। उन्हें नहीं पता क्योंकि हुड्डा साहिब झूठ बोलने में माहिर है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana