जश हत्याकांड: पीड़ित परिवार को सांत्वना देने पहुंचे ओपी चौटाला, बोले- CBI जांच होनी चाहिए

4/17/2022 8:10:53 PM

इंद्री (मेनपाल) : इंद्री के गांव कमालपुरा में जश हत्याकांड मामले को लेकर आज पूर्व मुख्यमंत्री इनेलो सुप्रीमो ओमप्रकाश चौटाला पीड़ित परिवार को सांत्वना देने के लिए उनके गांव पहुंचे है। उन्होंने परिवार को सांत्वना देते हुए कहा कि इस दुख की घड़ी में हम परिवार के साथ है और इस पूरे मामले की सीबीआई जांच होनी चाहिए। 

वहीं हत्या के आरोप में गिरफ्तार चाची, ताई व दादी काे शुक्रवार को कोर्ट के आदेश पर न्यायिक हिरासत में भेजा गया है। ऐसे में लोगों ने पुलिस की कार्रवाई पर प्रश्नचिन्ह लगाए हुए थे। इस प्रश्नचिन्ह पर एसपी गंगाराम पुनिया ने बताया था कि हत्या का कारण कुछ और नहीं बल्कि अंजलि का साइको होना है। पुलिस को दिए बयान में चाची अंजलि ने बताया था कि वह जश को बहुत प्यार करती थी। वारदात वाले दिन जश की बहन भी चाची के पास ही थी लेकिन चूंकि जश फोन में कार वाला गेम खेलने लग गया था इसलिए वह अपने घर चली गई थी। जश रूम में ही मोबाइल पर गेम खेल रहा था।

इस दौरान उसके हाथ में मोबाइल चार्जर था। सीरियल देखते हुए अचानक उसे गुस्से आया और उसने जश के गले को चार्जर की केबल से दबाना शुरू कर दिया। इस पर जश जोर से चिल्लाया तो डरकर अंजलि ने चार्जर की केबल को ढीला छोड़ दिया, फिर उसे ख्याल आया कि अब जश घर जाकर सबको बताएगा कि चाची ने ऐसा किया। जब वह सबको बताएगा तो विकास और अन्य परिवार वाले उसे मारेंगे। यह सोचकर एक बार फिर अंजलि ने चार्जर की केबल को तब तक नहीं छोड़ा जब उसकी मौत तक नहीं हो गई। इसके बाद शव को बेड में रखा और मौके पाते ही रात को बैग में डालकर राजेश की छत पर फेंक आई थी। वहीं 6 अप्रैल की सुबह अपनी छत पर शव देखकर राजेश की पत्नी धनवंती और मां सौरनदे डर गई और उन दोनों ने मिलकर अपनी छत से शव को पड़ोसियों की टीन पर गिरा दिया था। जो शव को खुदबुर्द करने के आरोप में न्यायिक हिरासत में हैं।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana