लोसुपा छोड़ भाजपा में शामिल हुए जावेद पटौदी ने किया चुनाव लड़ने का किया एलान

6/21/2019 4:41:06 PM

नूंह मेवात (ऐके बघेल): लोसुपा को छोड़कर करीब एक माह पहले भाजपा में शामिल हुए जावेद पटौदी ने नूंह विधानसभा से भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ने की इच्छा जताई है। नूंह जिले की जनता को गुरबत में देखकर उनका मन यहां के लोगों की सेवा करना है। भाजपा के केंद्रीय मंत्रियों, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला सहित कई नेताओं से वे मेवात जिले के लोगों के लिए विकास की गति बढ़ाने की बात कर चुके हैं। गुरुवार को नूंह रेस्ट हाउस में पत्रकारों से बातचीत में जावेद पटौदी ने कहा कि पहले तो टिकट की मांग करूंगा अगर टिकट मिला तो चुनाव लडूंगा, नहीं तो फिर जिसको भी पार्टी उम्मीदवार बनाएगी। उसका मजबूती से सहयोग किया जायेगा। बता दें कि जावेद पटौदी बोले कि वे नूंह जिले के पड़ोस के इलाके पटौदी में रहते हैं।

दरअसल उनका कहना है कि हरियाणा के सबसे पिछड़े जिला नूंह में भाजपा सरकार ने सबका साथ-सबका साथ की तर्ज पर विकास तो किया, लेकिन अभी भी इस जिले के लोगों को विकास की दरकार है। पिछले कुछ समय में कई बड़ी परियोजना सीएम मनोहर लाल खट्टर ने दी हैं। वहीं लाइसेंस नवीनीकरण का मसला हल कराकर भाजपा सरकार ने बड़ी राहत इस इलाके के लोगों को दी है।

उन्होंने बताया कि चुनावों के लिए उन्होंने गांवों के दौरे शुरू किये हुए हैं। जल्द स्थानीय भाजपा के नेता और कार्यकर्ता भी उनके साथ खड़े दिखाई देंगे। केंद्र में भाजपा की पूर्ण बहुमत की सरकार है और हरियाणा में भी बड़े बहुमत के साथ भाजपा सरकार बनाएगी। जावेद बोले कि नूंह विधानसभा से विधायक चौधरी जाकिर हुसैन पार्टी में आये या कोई और आये। उन्हें पार्टी के लिए काम करना है। पार्टी उनसे किस रूप में काम लेगी। यह पार्टी के शीर्ष नेताओं को तय करना है।

 

Naveen Dalal