जाट नेता मलिक की शिक्षा मंत्री को चुनौती, कहा- नहीं डरता गिरफ्तारी से(Video)

8/6/2018 4:08:13 PM

रोहतक( मोहिंद्र भारती): कलानौर में अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति के पदाधिकारियों की बैठक लेने पहुंचे थे जहांं उन्होंने शिक्षा मंत्री  रामबिलास शर्मा को करार जवाब दिया है। उन्होंने कहा कि जाट आरक्षण आंदोलन में हुई हिंसा को लेकर उनपर झूठे मुकदमे दर्ज करवाए गए हैं, हर रोज हरियाणा अात हूं अगर किसी में दम है तो गिरफ्तार कर लें। वहीं उन्होंनेकहा कि अहर राम बिलास शर्माें में हिम्मत है तो वे ओमप्रकाश धनखड़, कैप्टन अभिमन्यु व मनीष ग्रोवर की संलिप्ता की जांच करवाए। वरना वे चूड़ियां पहन ले।  

यशपाल मलिक ने कहा कि 12 अगस्त को जसिया में  भाईचारा सम्मेलन होने वाला है, जिसमें 36 बिरादरी के लोग शामिल होंगे। इस सम्मेलन में  पूरे देश से आरक्षण संघर्ष समिति से संबंधित नेता करेंगे भी शिरकत करेंगे। उसके बाद 16 अगस्त को आंदोलन की रूपरेखा तैयार होगी। लेकिन सरकार भाईचारे को तोड़ने की साजिश रच रही हैपर सरकार को कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

सरकार फिर से प्रदेश में हिसां करवाना चाहती है लेकिन जाट समाज एेसा कोई कदम नहीं उठाएगा। उन्होंने कहा कि सांसद राजकुमार सैनी व भाजपा एक ही है वे भाजपा का मोहरा है। धनखड़, सैनी, अभिमन्यु, मनीष ग्रोवर, सुभाष बराला व अश्विनी चोपड़ा ये सभी भाजपा की दंगे करवाने की टीम है, इन सब की कोर्ट की एसआईटी से जाच की जानी चाहिए। वहीं उन्होंने कहा कि सरकार बदलने के बाद मुख्यमंत्री सहित इन लोगों के खिलाफ जांच  होगी। 

Deepak Paul