जाट समाज ने बसपा उम्मीदवार मनधीर मान को दिया खुला समर्थन( Video)

5/3/2019 1:49:24 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): एक बार फिर फरीदाबाद लोकसभा क्षेत्र के चुनाव में बड़ा मोड़ आ गया है, जाट समाज की बेरूखी अब खुलकर सामने आ गई है। जाट समाज ने महापंचायत कर बसपा उम्मीदवार मनधीर सिंह मान के पक्ष में समर्थन देने का फैसला लिया है। गांव मरोली में 2 घंटे तक चली महापंचायत में 52 पाल के पंच अरुण जेलदार और अलग अलग पालों के पंचों ने मनधीर सिंह मान का खुला समर्थन करके राजनीतिक गलियारों में चर्चाओं को जन्म दे दिया और चुनाव को तरफा झुका दिया है।



महापंचायत में पहुंचें 52 पाल के पंच अरुण जेलदार और तेवतिया पाल अध्यक्ष बालकराम तेवतिया ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार ने जाट समाज को बहुत उपेक्षित किया है, बार - बार वायदे करके धोखा दिया है। जिससे आहत होकर उन्होंने फैसला लिया है कि मनधीर सिंह मान को उनका समाज समर्थन देता है और उम्मीद करता है कि 36 बिरादरी भी मनधीर मान को अपना आशीर्वाद देगी। वहीं पंचों ने कहा कि मनधीर सिंह मान ने समाज के लिए बहुत काम किए जिन्हें भुलाया नहीं जा सकता।

वहीं इस समर्थन के बाद मनधीर सिंह मान ने सर्व समाज को धन्यवाद करते हुए कहा कि वे जीते जी समाज के मान-सम्मान को कभी झुकने नहीं देंगे। अब उन्हें पक्का विश्वास हो गया है कि फरीदाबाद की जनता इस बार दोनों उम्मीदवारों की जमानत जब्त करके उन्हें भारी मतों से विजयी बनाएगी।

Shivam