बिजली और पानी की किल्लत को लेकर जेजेपी ने किया प्रदर्शन, महिलाओं ने फोड़े मटके

7/5/2019 3:58:32 PM

बहादुरगढ़ (प्रवीन धनखड़): बहादुरगढ़ में बिजली और पानी की किल्लत को लेकर जेजेपी कार्यकर्ताओं ने मटका फोड़ प्रदर्शन किया। महिलाएं और कार्यकर्ता जेजेपी हल्का अध्यक्ष संजय दलाल के नेतृत्व में बस स्टैंड पर इकट्ठा हुए और शहर के बीच से गुजरने वाले दिल्ली- रोहतक नेश्नल हाईवे पर प्रदर्शन किया। इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने शहर के लाल चौक पर मटके फोड़कर सरकार के प्रति अपना रोष जाहिर किया।



दरअसल बहादुरगढ़ में इन दिनों बिजली और पानी की किल्लत के चलते आम लोग बेहद परेशान हैं। क्योंकि बहादुरगढ़ शहर और आसपास के गांव में पीने के पानी की सप्लाई तीन-चार दिन में एक बार हो रही है और पानी सप्लाई करने वाले मुख्य जलघर के टैंक खाली पड़े है। जिसके कारण आम लोगों को  पीने का पानी खरीदकर पीना पड़ रहा है। इतना ही नहीं बिजली व्यवस्था का भी बुरा हाल है। बिजली के लंबे लंबे कट लगने और बार-बार लाइन में फॉल्ट आने के कारण लोग बेहद परेशान हैं।



जेजेपी नेता संजय दलाल का कहना है कि सरकार लोगों को मूलभूत सुविधाएं देने में भी विफल साबित हो रही है। इसलिए मजबूर होकर उन्हें सड़कों पर उतरना पड़ा। उन्होंने सरकार से बहादुरगढ़ के लोगों को जल्द से जल्द पीने के पानी और बिजली की व्यवस्था करने की मांग की है और ऐसा नहीं करने पर सरकार के खिलाफ फिर से सड़कों पर उतरने की बात कही है।

Edited By

Naveen Dalal