JBT शिक्षक राजपाल की हार्टअटैक से मौत, पीछे छोड़ा भरा पूरा परिवार

7/11/2017 9:26:57 AM

करनाल (कमल मिड्ढा):दिवंगत शिक्षक राजपाल का परिवार जेबीटी जोइनिंग होने के बाद पूरा परिवार खुशियां मना रहा था, लेकिन भाग्य को कुछ और ही मंजूर था। अगर यही हालात रहे तो हमारे में से किसी के लिए भी अकाल मौत का कारण बन सकती। राजपाल को इस काली सूची में नाम आने के बाद तनाव था। इसके चलते ही ह्रदयघात होने की वजह से कल उनकी महेंद्रगढ़ जिला के गांव में मृत्यु हो गई।

राजपाल की मृत्यु पर दुख जाहिर करते हुए जिला सचिवालय से महात्मा गांधी चौक तक कैंडल मार्च निकाला। धरना स्थल पर 2 मिनट का मौन रखकर राजपाल की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की गई। जानकारी के मुताबिक राजपाल अपने पीछे भरा पूरा परिवार 2 बेटे और अपनी पत्नी को छोड़ गए हैं। मांग रखी गई है कि दिवंगत राजपाल के परिवार में से किसी भी सदस्य को नौकरी मिले। 

बता दें, जेबीटी शिक्षक 15 दिन से करनाल जिला सचिवालय के बाहर अपने टर्मिनेशन आर्डर के विरोध में धरने पर बैठे हुए हैं और दिवंगत शिक्षक राजपाल भी इनमें से एक ही थे। जेबीटी शिक्षको का कहना है की सरकार शिक्षकों की सुध नहीं ले रही है। सरकार 1259 को कब जोइनिंग देगी, जबकि कल हमारे एक और मेरिट साथी ने जोइनिंग की आस में अंतिम सांस ली।