JCB चालक ने पंजा घाेंप अपने उस्ताद की कर दी हत्या, तेज म्यूजिक बजाया ताकि चीखें सुनाई न पड़ें

4/18/2020 6:22:16 PM

घरौंडा(विवेक राणा): बसताड़ा स्थित शिव भट्ठे पर एक जेसीबी चालक ने अपने गुरु और ट्रैक्टर ट्राली चालक की हत्या कर दी। वारदात को उस समय अंजाम दिया गया जब वह नींद में था। तभी आरोपी ने जेसीबी का पंजा उसके शरीर में उतार दिया। आरोप है कि इस दौरान उसने तेज साउंड में म्यूजिक चालू कर दिया, ताकि ट्रैक्टर ट्राली चालक की चीखें दब जाए और किसी को इसकी भनक न लगे। 

सुबह भट्ठे के मजदूरों की नींद खुली तो शव देखकर उन्होंने मधुबन पुलिस को सूचना दी। शिकायत के आधार पर पुलिस हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। फिलहाल वारदात के कारण का खुलासा नहीं हो सका है। पुलिस को दी तहरीर में मृतक के जीजा अनिल कुमार ने बताया कि यूपी के सहारनपुर के लखनोली गांव का रहने वाला गुरदीप पुत्र पृथ्वी बसताड़ा स्थित शिव भट्टा पर ट्रैक्टर-ट्राली चलाने का काम करता था। 

उसका साला गुरदीप रात को भट्ठे पर ही सोता था। आरोप है कि बीती रात जब उसका साला गुरदीप सोया हुआ था तो आरोपी जेसीबी चालक बंटी निवासी बाबैल गांव पानीपत ने सुनियोजित तरीके से उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी ने तेज आवाज में म्यूजिक चलाया और भट्ठे पर सो रहे गुरदीप के शरीर में जेसीबी का पंजा घोंप दिया।

साउंड की आवाज में भट्ठे पर सो रहे मजदूरों को भी गुरदीप की चीख नहीं सुनाई दी। सुबह मजदूरों ने बताया कि जेसीबी चालक बंटी तेज आवाज में रात को म्यूजिक बजा रहा था। इस कारण उन्हें घटना के संबंध में जानकारी नहीं हो सकी। पुलिस के अनुसार घटनास्थल पर गुरदीप का शव फोल्डिंग पर पड़ा मिला है और फोल्डिंग भी टूटा हुआ पाया गया है। जेसीबी का पंजा गुरदीप की कमर में धंसा मिला है। 

डीएसपी और थाना प्रभारी मौके पर पहुंचे
वारदात के बाद डीएसपी रामदत्त, थाना प्रभारी तरसेम और एफएसएल टीम घटनास्थल पर पहुंची। एफएसएल टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए करनाल के कल्पना चावला मेडिकल कॉलेज में भेज दिया है। पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सौंप दिया है।

तरसेम कांबोज, थाना प्रभारी मधुबन ने कहा कि बसताड़ा शिव भट्ठे पर कार्यरत एक ट्रैक्टर चालक गुरदीप की हत्या की सूचना मिली है। मृतक के जीजा ने बाबैल गांव पानीपत निवासी बंटी पर हत्या का आरोप लगाया है। शिकायत के आधार पर हत्यारोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। हत्या के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है। छानबीन जारी है।

Edited By

vinod kumar