बिजली निगम के कर्मचारी ही लगा रहे विभाग को चूना, जेई सामान बेचता काबू(Video)

4/29/2018 5:01:24 PM

भिवानी(अशोक भारद्वाज): बिजली निगम के कर्मचारी कैसे अपने ही विभाग को चूना लगा रहे हैं इसकी एक बानगी भिवानी में उस समय देखने को मिली जब बिजली विभाग का जेई एल्युमूनियम के ऐंगल चोरी करके कबाड़ी को बेचने के लिए जा रहा था। इसी दौरान एक कर्मचारी ने इसकी शिकायत पुलिस को कर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सामान व टेंपो जब्त कर लिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

शनिवार शाम को अचानक पुलिस को टेलीफोन पर सूचना मिली कि बिजली निगम का जेई एक टेंपो में ऐंगल चोरी करके बिना किसी नियम के ही कबाड़ी को बेचने जा रहा था। पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए जीतू वाला जोहड़ के निकट टेंपो को पकड़ लिया अौर सामान को कब्जे में ले लिया है। 

निगम के कच्चे कर्मचारी सुरेश, प्रदीप निगम के क्वार्टरों के पास बैठे थे तभी एक निजी टैंपू में जेई ऐंगल भरने शुरु कर दिए। कच्चे कर्मचारी ने तुरंत इस मामले की सूचना पुलिस अौर पक्के कर्मचारियों को दी। कर्मचारियों ने बताया कि कुछ दिन पूर्व भी ऐसा हुआ था कि वे एक निजी टेंपो में ऐंगल भरकर ले गए थे। उन्होंने बताया कि उन्हें शक है कि लाखों रुपए का सामान का चूना विभाग को लगाया जा रहा था। वहीं निगम की यूनियन के नेता धर्मबीर भाट्टी ने बताया कि चोरी के मामले की शिकायत की गई है तथा मामले की जांच करवाई जा रही है।

आरोपी जेई का कहना था कि विभाग के अधिकारियों के साथ बैठक के बाद ही सामान शिफ्ट किया जा रहा था तथा किसी ने जान बूझ कर इस मामले की शिकायत पुलिस को दी है। उन्होंने बताया कि वे निर्दोष है।

Nisha Bhardwaj