PWD रेस्ट हाउस में शराब पीने से रोका तो जे.ई. ने कर दी चौकीदार की पिटाई

5/16/2017 5:01:56 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़):बहादुरगढ़ में शराब पीने से मना करने पर एक जे.ई. ने ऑन ड्यूटी चौकीदार की धुनाई कर दी। जे.ई. ने अपने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर वारदात को अंजाम दिया  और चौकीदार का मोबाइल छीन कर फरार हो गए। मामला बहादुरगढ़ के पी.डब्ल्यू.डी. रेस्ट हाउस का है। 

पीड़ित चौकीदार महावीर ने बताया दोपहर के समय करीब 2 बजे कर 50 मिनट पर पी.डब्लू.डी. बी.एंड.आर. विभाग में तैनात जे.ई. साहब सिंह रेस्ट हाउस पहुंचा। उनके साथ एक प्राइवेट कांट्रेकर और बिजली विभाग में लाइनमैन के पद पर तैनात एक व्यक्ति और भी था। जे.ई. ने पहले तो रजिस्टर में बिना एंट्री किए ही अपने पद का रौब दिखाकर जबरदस्ती कमरा खुलवाया। उसके बाद वहां पर साथियों के साथ मिलकर शराब का सेवन करने लगे। चौकीदार ने जब जे.ई. साहब को रेस्टहाउस के अंदर शराब पीने से मना किया, तो उन्होंने उसको गालियां देते हुए उसकी जमकर धुनाई कर दी। 

उसके बाद आरोपी सारा सामान समेट कर वहां से रफूचक्कर हो गए। इस घटना में चौकीदार महावीर के हाथ और पैर में चोट आई है। उसने अपने विभाग के आला अधिकारियों को भी मामले की सूचना दी। इसके साथ ही पीड़ित चौकीदार ने पुलिस में भी शिकायत दी है। शहर थाना पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।