चेयरपर्सन की शिकायत पर नगर परिषद का जेई. सस्पेंड

6/22/2018 8:47:38 AM

गोहाना(अरोड़ा): नगरपरिषद की चेयरपर्सन रजनी इंद्रजीत विरमानी की शिकायत पर जे.ई. मनजीत सिंह को सस्पैंड कर दिया गया है। चेयरपर्सन ने शिकायत मुख्यमंत्री मनोहर लाल से की थी जिनके आदेश पर मनजीत सिंह को सस्पैंड शहरी विकास मंत्री कविता जैन ने किया है।

जे.ई. पर ठेकेदार विवाद में गाज गिरी है। ठेकेदारों ने भुगतान न होने को लेकर इस समय शहर में विकास कार्य पूरी तरह से बंद कर रखे हैं। बकाया बिलों के भुगतान रोकने को लेकर इस समय नगरपरिषद की चेयरपर्सन और ठेकेदार आमने-सामने हैं। ठेकेदार शहर में विभिन्न वार्डों में उन द्वारा करवाए गए विकास के कार्यों का भुगतान चाहते हैं। वे भुगतान होने से पहले काम दोबारा शुरू करने के लिए तैयार नहीं हैं। इसी विवाद में जे.ई. मनजीत सिंह पर ठेकेदार को बरगलाने और भड़काने का संगीन आरोप है।

चेयरपर्सन रजनी इंद्रजीत विरमानी के अनुसार किसी भी ठेकेदार का भुगतान न तो रोका गया है, न ही रोका जाएगा। कुछ कामों में गुणवत्ता ठीक न होने तथा कुछ बिल जरूरत से ज्यादा होने का शक होने पर उसकी जांच जे.ई. मनजीत सिंह को सौंपी गई थी। लेकिन अपनी अनियमितताओं पर पर्दा डालने के लिए जे.ई. ने उलटे ठेकेदारों को ही उकसा दिया। चेयरपर्सन रजनी इंद्रजीत विरमानी ने मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर को सबूतों के साथ शिकायत की। मुख्यमंत्री के आदेश पर शहरी विकास मंत्री कविता जैन ने अब जे.ई. मनजीत सिंह को सस्पेंड कर दिया है। 
 

Rakhi Yadav