मोटी कमाई का लालच के देकर ज्वैलर ने सैकड़ों लोगों को लगाया 25 करोड़ का चूना

8/22/2020 9:56:27 PM

फरीदाबाद (अनिल राठी): दिल्ली से सटे फरीदाबाद में एक ज्वेलर ने तकरीबन 100 लोगों को मोटी कमाई का लालच देकर 25 करोड़ का चूना लगा कर फरार हो गया है। पीड़ित लोगों के मुताबिक आरोपी ज्वैलर लगभग 25 करोड़ की ठगी कर पिछले 4 महीने से फरार है। पीड़ितों की शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी ज्वेलर्स खिलाफ एफआईआर दर्ज तो कर ली है, लेकिन आरोपी ज्वैलर की गिरफ्तारी ना होने पर ज्वैलर की दुकान के बाहर पीड़ितों ने प्रदर्शन किया।

जानकारी के मुताबिक, फरीदाबाद के सेक्टर 7 स्थित जैन संस ज्वेलर्स नाम की दुकान के मालिक लोकेश जैन पर फरीदाबाद के लोगों के साथ 25 करोड़ की ठगी करने का आरोप लगा है। आरोप है कि लोकेश जैन लोगों से उनके सोने के आभूषणों को अपने पास रख मोटी कमाई का लालच देता था। पीड़ित लोगों का आरोप है कि आरोपी लगभग 100 लोगों की कमेटी भी चलाता था, ऐसा कर वह लगभग डेढ़ सौ लोगों को चूना लगाकर हुए लगभग 25 करोड़ लेकर फरार हो गया है।

ज्वैलर की दुकान के बाहर प्रदर्शन कर रहे लोगों ने बताया कि उन्होंने पुलिस से इसकी शिकायत की है और पुलिस ने आरोपी लोकेश जैन के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है, लेकिन पिछले 4 महीने से उसकी गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। जिसके चलते आज लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और सभी एकत्रित होकर ज्वेलर शॉप पर पहुंच गए और आरोपी लोकेश जैन की गिरफ्तारी की मांग करते दिखे।

Shivam