ज्वैलर्स पर नकली सोना देने का आरोप, किन्नरों ने सड़क पर लेट काफी देर किया हंगामा

7/17/2021 8:16:28 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): हरियाणा के रेवाड़ी में किन्नरों ने एक ज्वैलर्स शोरूम के बाहर जमकर हंगामा किया। बीच बाजार सड़क पर लेट किन्नरों ने ज्वैलर्स पर नकली सोना देने का आरोप लगाकर काफी नारेबाजी भी की। सूचना के बाद भाड़ावास गेट चौकी पुलिस पहुंची, हालांकि अभी किन्नरों ने कोई पुलिस में शिकायत दर्ज नहीं कराई है।

दरअसल, शहर की कुंज गली के निकट सुबह के समय किन्नरों की प्रधान रूकसार के नेतृत्व में काफी किन्नर एकत्रित हुई। किन्नर पूजा ने आरोप लगाया कि उन्होंने एक ज्वैलर्स से एक दिन पहले सोना खरीदा था। उन्हें सोने की अंगूठी एक गरीब लड़की की शादी में देनी थी। आरोप है कि लैब पर जांच कराने पर उन्हें पता चला कि ज्वैलर्स ने 22 कैरेट सोना बताकर उसे 75 प्रतिशत सोना दिया है। 

किन्नर सपना का कहना है कि वे पहले भी इसी ज्वैलर्स से सोना खरीदती रही है। होल मार्क का सोना बताकर उनके साथ धोखा किया जा रहा है। करीब 10 मिनट तक काफी किन्नर ज्वैलर्स के शोरूम के सामने सड़क पर लेटी रही। ज्वैलर्स के खिलाफ नारेबाजी की और उस पर नकली सोना देने का आरोप भी लगाया। वहीं ज्वैलर्स ने खुद पर लगे आरोपों को सिरे से नकार दिया है।

भाड़ावास गेट पुलिस चौकी इंचार्ज नरेन्द्र ने बताया कि उनके पास किसी तरह की कोई शिकायत नहीं आई है। अगर शिकायत मिलती तो कार्रवाई जरूर करेंगे।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam