ज्वैलर्स ब्लाइंड हत्याकांड का मामला सुलझा, दोस्त ने पैसे के लेन-देन के चलते की थी हत्या

3/10/2020 4:57:47 PM

करनाल(काम्बोज): थाना मधुबन के गांव कुटेल के खेतों में राजकुमार वासी कुटेल जो गांव गढ़ी खजूर में ज्वैलर्स का काम करता था, का शव मिला था, इस संबंध में मृतक के भाई विजय के बयान पर थाना मधुबन में मुकद्दमा दर्ज किया था। मामले की जांच क्राइम यूनिट सी.आई.ए.-01 इंचार्ज निरीक्षक दीपेन्द्र सिंह को सौंपी गई।

जो उपनिरीक्षक जयपाल सिंह की अध्यक्षता में टीम गठित की गई। टीम को गुप्त सूत्रों के आधार पर गांव लालूपुरा मेरठ रोड से आरोपी सुशील उर्फ  अर्जुन वासी गांव कुटेल को गिरफ्तार किया जिसे अदालत में पेश कर रिमांड लिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि मृतक की गांव गढ़ी खजूर में सुनार की दुकान थी। मैंने राजकुमार को एक सोने की चेन 34,000 रुपए में बेची थी और चेन के 15,000 रुपए ले चुका था और 19,000 रुपए बकाया थे। जो बार-बार मांगने पर नहीं दे रहा था।

मैंने राजकुमार को सबक सिखाने के लिए एक योजना बनाई और एक ढाबे पर उसे शराब पिलाई व आते समय गांव कुटेल के सुनसान खेत में पेशाब करने के लिए बाइक रुकवाई और मौका पाकर राजकुमार की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी व उसका सारा सामान लेकर मौके से फरार हो गया। 

आरोपी से बरामदगी
पुलिस ने आरोपी के कब्जे से एक मोटरसाइकिल, एक आधार कार्ड, 2 सोने की कान की बाली, 5 हजार रुपए नकद, 2 सोने की अंगूठी, 6 सोने की कान की छोटी बाली, 3 सोने के नाक के कोके, 2 चांदी की चेन, 2 चांदी की चुटकी, 2 चांदी की अंगूठी नग वाली, एक छल्ला आर्टीफिशल व एक रूद्राक्ष बरामद किया है।  

Edited By

vinod kumar