मुक्केबाजी में छाई बेटियां: तीन गोल्ड, दो ब्रांज व एक सिल्वर मेडल झटका

7/3/2019 5:26:26 PM

झज्जर (प्रवीण धनखड़): हाल ही में गुरूग्राम के भोंडसी में आयोजित हुई एक राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में झज्जर की तीन बेटियों ने अपना दम दिखाया है। इस प्रतियोगिता में तीनों ही बेटियों ने तीन स्वर्ण, दो कांस्य व एक रजत पदक झटका है। यह प्रतियोगिता 27 से 30 जून के बीच गुरूग्राम के भोंडसी में आयोजित हुई थी। जिसमें प्रदेशभर की 400 खिलाडिय़ों ने हिस्सा लिया था।



इस प्रतियोगिता में सब जूनियर मुक्केबाज 36 किलोग्राम भार वर्ग में झज्जर जिले के जौंधी गांव की मोनिका ने भिवानी की खिलाड़ी को हरा कर स्वर्ण पदक हासिल किया। इसी आयु वर्ग में झज्जर की ही प्रीति ने 63 किलोग्राम भार वर्ग में कांस्य पदक व भव्य ने 66 केजी भार वर्ग में कांस्य पदक हासिल किया।



जूनियर आयु वर्ग में नेहा पिलानिया ने रेवाड़ी को फाइनल में हरा कर स्वर्ण पदक हासिल किया। इसी आयु वर्ग में 75 किलोग्राम मेे मानसी दलाल छारा अंतरराष्ट्रीय मुक्ेबाज ने पानीपत शको मुक्केबाजी में हरा कर स्वर्ण पदक हासिल किया। 



कोच हितेश का कहना है कि भोंडसी में आयोजित हुई प्रतियोगिता में तीन स्वर्ण व दो कांस्य और एक रजत पदक हासिल किए जाने से खिलाडिय़ों मेें भारी उत्साह है। इससे हमारे झज्जर जिले का गौरव बढ़ा है। उम्मीद यही है कि भविष्य में भी इसी प्रकार से हमारे खिलाड़ी झज्जर का नाम रोशन करते रहेंगे। 

Shivam