Haryana Top10 : झज्जर की बहू ने बढ़ाया देश का मान, Mount Everest पर फहराया तिरंगा, पढ़ें हरियाणा की बड़ी खबरें

5/24/2023 10:21:48 PM

डेस्क : हरियाणा के झज्जर की बहू पर्वतारोही अस्मिता ने माउंट एवरेस्ट पर तिरंगा फहराने में सफलता हासिल की है। अस्मिता दौरजी शर्मा ने अपने दूसरे प्रयास में माउंट एवरेस्ट पर तिरंगा लहरा दिया है। बताया जा रहा है कि 39 साल की पर्वतारोही अश्मिता दौरजी शर्मा ने मंगलवार की सबुह 8 बजकर 20 मिनट पर माउंट एवरेस्ट पर तिरंगा लहराया।

करनाल में बोले 'गब्बर'- जल्द निपटेगा पहलवानों का मामला, दिल्ली पुलिस कर रही जांच

हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने करनाल में कहा कि जल्द ही पहलवानों का मामला निपट जाएगा। दिल्ली पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों पक्षों ने नार्को टेस्ट के लिए हामी भर दी है। वहीं इस दौरान उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र हुड्डा व दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी निशाना साधा।

HCS की परीक्षा के प्रश्नों पर सुरजेवाला ने उठाए सवाल, कहा- HPSC ने पेपर लीक की नई तकनीक ईजाद की

दो दिन पहले 21 मई को आयोजित एचसीएस की आरंभिक परीक्षा के दूसरे पेपर में 32 प्रश्न पिछले वर्ष के प्रश्नपत्र से निकले के कारण बवाल मच गया है। कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला ने खट्टर सरकार व राज्य लोकसेवा आयोग पर तीखा हमला बोला है। 

हरियाणा के राज्य मंत्री अनूप धानक का बड़ा एक्शन, फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर को किया सस्पेंड

राज्य मंत्री अनूप धानक ने ग्रीवेंस कमेटी की मीटिंग में बड़ा एक्शन लेते हुए फूड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर दिया। वहीं लगातार शिकायतें मिलने पर जनस्वास्थ्य विभाग के एसई और एक्सईएन पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए। 

राहुल गांधी का ट्रक में जाना सुरक्षा नियमों की उल्लंघना, विज बोले- कोर्ट से SPG मांग रहे, लेकिन इन्होंने पुलिस को...

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी के ट्रक में यात्रा को लेकर इसे सुरक्षा नियमों की बहुत बड़ी उल्लंघना करार दिया है। इस दौरान विज ने कहा कि वैसे तो कांग्रेस नेता रोज एसपीजी लगाने को लेकर अदालतों में जाते हैं।

जनसंवाद कार्यक्रम के लिए तीन दिवसीय दौरे पर महेंद्रगढ़ पहुंचे CM, लोगों के लिए की कई घोषणाएं

मुख्यमंत्री मनोहर लाल का जनसंवाद कार्यक्रम आज महेंद्रगढ़ में चल रहा है। तीन दिवसीय कार्यक्रम में मुख्यमंत्री आज जिले के गांव बलाहा कलां जनता दरबार लगाए हुए हैं। इस दौरान मुख्यमंत्री लोगों की शिकायतें सुन रहे हैं।

Rohtak: जलती चिता से पुलिस से निकाली युवती की हड्डियां...परिजनों पर हत्या की आशंका (VIDEO)

रोहतक जिले के गांव रिठाल नरवाल में परिवार वालों द्वारा युवती की हत्या करने का मामला सामने आया हैं। पुलिस में जलती हुई चिता से हड्डियां निकालकर जांच के लिए भेजी है। परिजनों से जब बात की गई तो पुलिस का शक और बढ़ गया जिसके आधार पर पुलिस ने मृतक महिला के पिता सहित अन्य परिवार वालों के खिलाफ हत्या समेत अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

Fatehabad : किसानों की कन्वेंशन में पहुंची साक्षी मलिक, कहा – हरियाणा सरकार भी नहीं कर रही बेटियों की सुनवाई (VIDEO)

पिछले एक महीने से दिल्ली के जंतर-मंतर पर बैठे पहलवान बृजभूषण शरण सिंह की गिरफ्तारी को लेकर धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। आए दिन दोनों पक्षों से कोई न कोई बयान सामने आ रहे हैं। कुछ दिन पहले बृजभूषण सिंह ने दोनों पक्षों को नार्को टेस्ट कराने की मांग की थी। 

पलवल: किसान ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या, पढ़िए क्या है पूरा मामला

चिरवाड़ी में जमीनी विवाद को लेकर 47 वर्षीय किसान ने गोली मारकर आत्महत्या कर ली।  चांदहट थाना पुलिस ने मामले में तीन लोगों पर आत्महत्या के लिए मजबूर करने का केस दर्ज कर लिया है। 

नहीं रहे मशहूर रागनी कलाकार पाले राम दहिया, 68 साल की उम्र में दुनिया को कहा अलविदा

हरियाणा संस्कृति को अपनी सुरीली आवाज के जरिए लोगों तक पहुंचाने वाले मशहूर रागनी कलाकार पाले राम दहिया इस दुनिया को अलविदा कह गए। 68 साल की उम्र में उन्होंने अंतिम सास ली । पाले राम दहिया जी एक जिंदादिल व्यक्ति थे और हमेशा उन्होंने शानदार ही गाया।

अगस्त में मिल जाएंगी हरियाणा को इलेक्ट्रिक बसें, पानीपत सहित इन 4 जिलों में  होगी पहली सप्लाई

हरियाणा में इलेक्ट्रिक बसों का संचालन अगस्त में शुरू हो जाएगा। पहले हरियाणा के चार जिलों पंचकूला, करनाल, पानीपत और सोनीपत को बसों देने की तैयारी है। इन चारों जिलों में नगर निगम हैं, ऐसे में इनका संचालन सिटी में होगा। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail