झारखंड के CM की अभद्र टिप्पणी, ब्राह्मण समाज ने पुतला फूंक की मांफी का मांग(video)

12/23/2017 10:34:15 AM

भिवानी(अाशोक भारद्वाज):झारखंड के मुख्यमंत्री द्वारा ब्राह्मण समाज के विरोध में दिए गए बयान पर भिवानी जिले के युवा ब्राह्मण सभा ने प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए  मुख्यमंत्री रघुवरदास का हांसी गेट पर पुतला फूंककर विरोध जताया। रघुवरदास ने ब्राह्मण समाज की लड़कियों पर अभद्र टिप्पणी की थी। जिसके चलते युवा ब्राह्मण सभा से जुड़े लोग भिवानी की सड़को पर उतरे और जमकर विरोध किया। उन्होंने उपायुक्त के माध्यम से हरियाणा सरकार को एक ज्ञापन देते हुए कहा कि अपनी गलती पर रघुवरदास माफी मांगे।

युवा ब्राह्मण सभा के राकेश शर्मा व मनीष का कहना है कि मुख्यमंत्री जैसे उच्च पद पर बैठे लोगों द्वारा बेटियों के बारे में की गई अभद्र टिप्पणी करना समाज का अपमान करने के बराबर है। उनका कहना था कि मुख्यमंत्री द्वारा समाज की लड़कियों के बारे में अभद्र भाषा का प्रयोग करने से समाज की भावनाओं को आहत पहुंची है, इसीलिए मुख्यमंत्री एक सप्ताह में माफी मांगे।

गौरतलब है कि विभिन्न पार्टी के राष्ट्रीय नेता समय-समय पर अपनी जुबान फिसलने के चलते चर्चा में आते रहे हैं, लेकिन यह जुबान फिसलने का सिलसिला जब किसी व्यक्ति विशेष के बारे में न होकर पूरे समाज के बारे में होता है तो इसका विरोध समाज के लोग जरूर करते हैं। इसी के चलते भिवानी में ब्राह्मण समाज के युवा सड़कों पर उतर आएं।