आज सर्द मौसम में चढ़ेगा राजनीतिक रंग, बराला बनेगे अमित शाह के सारथी

2/15/2018 9:19:26 AM

जींद(ब्यूरो): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह जींद रैली में नई बुलेट मोटरसाइकिल में आएंगे। शाह का हेलीकॉप्टर जींद में बने हेलीपेड पर उतरेगा जिसके बाद वे सुभाष बराला की मोटसाइकिल के पीछे बैठकर रैली स्थल तक जाएंगे। भाजपा  प्रदेश अध्यक्ष बराला टोहाना से समर्थकों के साथ बाइक पर जींद पहुंचेंगे। अमित शाह की हेलीकॉप्टर 12 बजे के बाद उतरेगा इसलिए बराला 10 बजे तक जींद पहुंचेंगे। बीते दिन पार्टी के प्रदेश महामंत्री संजय भाटिया ट्रायल के तौर पर हेलीपेड से बुलेट पर बैठकर रैली स्थल तक आए। अमित शाह अौर सीएम मनोहर लाल खट्टर रैली में बुलेट पर आ रहे हैं। शहर के सफीदों रोड पर स्थित गिल आटोमोबाइल से अमित शाह और मुख्यमंत्री के लिए बुलेट मंगाई गई है। पार्टी ने इन्हें खरीदा नहीं है बल्कि एजेंसी ने खुद ही ऑफर किया है।

उल्लेखनीय है कि बीजेपी अध्यक्ष महज 424 मीटर की दूरी ही मोटरसाइकिल से तय करेंगे। खट्टर सरकार की ओर से ये दावा किया जा रहा है कि बाइक रैली में एक लाख बाइक आएंगी। इस रैली को लेकर प्रशासन ने भी अपनी कमर कस ली है। रैली स्थल के पास आठ एकड़ में दो हेलीपेड बनाए गए हैं और अमित शाह का हैलीकॉप्टर इन्हीं हेलीपैड पर उतरेगा। 

सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम
शाह की रैली को लेकर जिले की सीमाओं को बुधवार शाम को सील कर दिया और अर्द्ध सैनिक बलों की 30 कंपनियों को नाकों पर तैनात कर दिया गया। इनके साथ हरियाणा पुलिस के कर्मचारियों को भी तैनात किया गया। वहीं जींद शहर की तरफ आने वाले सातों मार्गों पर 35 नाके लगाए गए। पंजाब की तरफ से लगती सीमा पर पुलिस काफी चौकसी बढ़ाई हुई है। शाम को दूसरे जिलों से आने वाले भारी वाहनों को जींद जिले की बजाय दूसरे जिलों के रास्तों से निकाला गया।