जींद उपचुनाव: बीजेपी कार्यालय पर 11 नेताओं ने पेश दावेदारी, किया शक्ति प्रदर्शन

1/4/2019 6:51:53 PM

जींद(विजेन्द्र): जींद उपचुनाव के नामांकन की तारीख दिन प्रतिदिन नजदीक आती जा रही है, अभी भारतीय जनता पार्टी ने अपना उम्मीदवार घोषित नहीं किया है। लेकिन पार्टी की ओर से उम्मीदवार बनाए जाने की दावेदारी पेश करने के लिए जींद के बीजेपी कार्यालय पर 11 नेताओं ने अपने समर्थक कार्यकर्ताओं के साथ शक्ति प्रदर्शन किया और दावेदारी ठोकी। बीजेपी कार्यालय में कार्यकर्ताओं को भारी भीड़ बनी रही।



वहीं बीजेपी कार्यालय में दावेदारों से पर्यवेक्षक ओपी धनखड़ व सुधा यादव बारी-बारी सभी से मिल रहे हैं। यहां धनखड़ ने बताया कि 11 संभावित उम्मीदवारों ने टिकट को लेकर अपनी दावेदारी दिखाई है, सभी दावेदारों से बात कर हाईकमान को फीडबैक दी जाएगी। दावेदारी पेश करने वाले नेताओं के नाम मास्टर गोगल, बलकार डाहौला, टेक चंद कंडेला, सुरेंदर  बरवाला, राजेश गोयल, जवाहर सैनी, कृष्ण मिड्डा, ओमप्रकाश पहल, रामफल शर्मा, लीलाधर  मित्तल, सज्जन गर्ग हैं।

जींद उपचुनाव के उम्मीदवार के चयन को लेकर भाजपा दिल्ली में करेगी बैठक

वहीं मांगे राम गुप्ता के  बीजेपी में  दावेदारी पर मंत्री धनखड़ ने कहा मांगेराम गुप्ता ने आज कोई दावेदारी पेश नहीं की। प्रदेश प्रभारी अनिल जैन से भी मांगे राम गुप्ता की कोई मुलाकात नहीं हुई है। अनिल जैन ने चुनाव समिति की बैठक में स्पष्ट किया था। उन्होंने बताया कि हालांकि मांगेराम गुप्ता बीजेपी के कार्यकर्ताओं के सम्पर्क में हैं। उन्होंने बताया कि जल्द ही पार्टी उम्मीदवार घोषित करेगी।

जींद उपचुनाव: दो कदम आगे चल रहे सांसद सैनी, घोषित किया उम्मीदवार

Shivam