जींद उपचुनाव: दो कदम आगे चल रहे सांसद सैनी, घोषित किया उम्मीदवार

1/2/2019 5:56:59 PM

जींद(विजेन्द्र): जींद उपचुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी काफी सशक्त नजर आ रही है, वहीं कांग्रेस व जननायक जनता पार्टी भी तैयारियों में जुटी हुई है, लेकिन कुरूक्षेत्र से सांसद राजकुमार सैनी की पार्टी लोकतंत्र सुरक्षा मंच उपचुनाव को लेकर दो कदम आगे चल रही है। आज यहां पार्टी ने अपने उम्मीदवार के नाम की घोषणा कर दी है, जबकि अन्य पार्टियां अभी अपने उम्मीदवार पर चर्चा ही कर रही हैं।



पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीपाल सैनी ने उम्मीदवार की घोषणा करते हुए बताया कि जींद नगर परिषद के पूर्व चेयरमैन विनोद आश्रि उनकी पार्टी के उम्मीदवार होंगे। उपचुनाव में लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी ने सबसे पहले उम्मीदवार के नाम का ऐलान किया है। उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जींद उपचुनाव में सिर्फ उनकी ही पार्टी के उम्मीदवार को जनता का साथ मिलेगा। 

वहीं उम्मीदवार विनोद आश्रि ने कहा कि ये चुनाव तो समानता की लड़ाई है। राजकुमार सैनी के मुद्दों की लड़ाई है और हमें सभी बिरादरियों का सहयोग मिल रहा है, ये  चुनाव हम बड़े मार्जिन से जीतेंगे।



जींद उपचुनाव को लेकर हर रोज अब नए राजनीतिक समीकरण भी बनने शुरू हो गए हैं। वहीं दूसरी राजनीतिक पार्टियां अभी तक विचार-विमर्श करने में लगी हुई है कि जींद में आखिरकार किसको उम्मीदवार के रूप में उतारे। गौरतलब है कि 28 जनवरी 2019 को जींद में उपचुनाव होना है जिसको लेकर चुनाव आयोग ने घोषणा कर रखी है। जल्द ही दूसरी राजनीतिक पार्टियां भी अपना उम्मीदवार मैदान में उतारेगी।

Shivam