जींद उपचुनाव: एलएसपी के घोषित उम्मीदवार विनोद आश्रि की कट सकती है टिकट

1/6/2019 6:03:42 PM

जींद: जींद उपचुनाव की घोषणा के बाद उम्मीदवारों की घोषणा करने में अन्य राजनीतिक पार्टियों से दो कदम आगे चलने वाली सांसद राजकुमार सैनी की लोकतंत्र सुरक्षा पार्टी ने अबतक नामांकन नहीं भरा है, हालांकि पार्टी द्वारा जींद उपचुनाव के लिए विनोद आश्रि का नाम घोषित किया गया है। उम्मीदवार घोषित करने के बावजूद नामांकन न भरने पर राजनीतिक गलियारे में यही कयास लगाए जा रहे हैं कि ऐन वक्त पर विनोद आश्रि की टिकट कट सकती है।



नामांकन भरे जाने को आज दूसरा दिन पूरा हो गया है, लेकिन अभी तक किसी भी पार्टी की तरफ से नामांकन नहीं भरा गया है। वहीं सांसद सैनी की एलएसपी ने अपना उम्मीदवार विनोद आश्रि को घोषित किया है, लेकिन नामांकन नहीं भरा गया। सूत्र बताते हैं कि एलएसपी द्वारा नामांकन न भरे जाने का कारण यह हो सकता है कि विपक्षी पार्टियों द्वारा उनके उम्मीदवारों की घोषणा होने के बाद एलएसपी अपने उम्मीदवार में बदलाव कर सकती है, जिससे विनोद की टिकट पर खतरा मंडरा सकता है।



फिलहाल, अभी नामांकन के पांच दिन बाकी हैं, देखना ये है कि इन पांच दिनों पार्टियां अपना उम्मीदवार किसे बनाती हैं। हालांकि अब तक तो एलएसपी को छोड़कर किसी भी पार्टी ने अपना उम्मीदवार नहीं घोषित किया है और न ही किसी पार्टी ने नामांकन भरा है।

जींद उपचुनाव: दो कदम आगे चल रहे सांसद सैनी, घोषित किया उम्मीदवार

Shivam