अनलॉक के बाद चौथे स्थान पर पहुंचा जींद डिपो, 60 से ज्यादा बसें दौड़ रही विभिन्न रुटों पर

7/1/2020 12:40:12 PM

जींद : कोरोना वायरस महामारी में रोडवेज बसों के लगे ब्रेक के बाद अब रोडवेज सेवाएं बहाल हो गई है। इसके कारण जींद रोडवेज डिपो की आमदनी में खासा असर पड़ा है। अब जींद रोडवेज डिपो पूरे प्रदेश में कमाई के मामले में चौथे नंबर पर आ चुका है। यह सब रोड़वेज कर्मचारियों और महाप्रबंधक की मेहनत से हो पाया है कि रोडवेज कर्मचारियों और महाप्रबंधक ने कोरोना से डटकर मुकाबला करते हुए अपनी ड्यूटी पूरी ईमानदारी से की।

अनलॉक के दौरान से ही बसों की संख्या बढ़ौतरी होने से जींद डिपो के राजस्व में भी बढ़ौतरी हो रही है। इसका परिणाम यह है कि 1 से लेकर 30 जून तक अनलॉक के दौरान जींद डिपो आमदनी के मामले में चौथे स्थानपर रहा है। वहीं टॉप थ्री में रेवाड़ी, गुरुग्राम व फरीदाबाद डिपो शामिल है। अनलॉक के दौरान पिछले एक महीने में जींद डिपो के राजस्व में 30 लाख रुपए आए है। अब जींद डिपो की लगभग 60 बसें हर रोज रुट पर यात्रियों को लेकर निकल रही है। इसमें 40 से अधिक बसें पहली शिफ्ट में ही निकल रही है। इसमें 40 से अधिक बसें पहली शिफ्ट में ही निकल जाती है। वहीं अन्य बसें दोपहर बाद ग्रामीण रुटों पर निकलती है। धीरे-धीरे यात्रियों की संख्या बढ़ रही है। इससे जींद डिपो की बसों के रुट पर फेरे भी बढ़ रहे है। 

सुबह के साथ-साथ शाम को भी निकल रही बसें: पिछले एक सप्ताह से 60 से ज्यादा रोडवेज बसें रुटों पर दौड़ने लगी है। इसका यह असर हुआ कि रोडवेज डिपो की आमदनी में इजाफा हो गया। शनिवार को जींद डिपो से 28 बस निकली थीं। रविवार को 31 बसे जींद डिपो से निकली थी। रविवार को 31 बस जींद डिपो से निकली थी। वहीं सोमवार को 38 बस जींद डिपो से पहली शिफ्ट में निकली थी। इसके बाज मंगलवार को पहली शिफ्ट में जींद डिपो से 42 बसें निकलीं और शाम को शिफ्ट में भी 20 से ज्यादा बसें बस अड्डे से निकल रही है। 

Edited By

Manisha rana