जींद-गोहाना रोड़ पर नहीं थम रहे हादसे, आज भी 2 घायल, बीते दिन 4 युवकों की हुई थी मौत

1/29/2023 9:10:54 PM

जींद(अमनदीप पिलानिया) : बीते दिन जींद के जिस गोहाना रोड पर हुई सड़क दुर्घटना में चार युवकों की मौत हो गई थी, आज एक बार फिर उसी रोड पर अन्य सड़क हादसा हो गया। रधाना गांव के पास एक स्विफ्ट कार ने ऑटो को टक्कर मार दी, जिससे ऑटो सवार 2 व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं एक साइकिल सवार भी इस हादसे की चपेट में आ गया है। फिलहाल घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जबकि एक युवक की गंभीर हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने उसे रोहतक पीजीआई में रेफर किया है। 

 

 

ऑटो में गेहूं के कट्टे भर के गोहाना की तरफ जा रहे थे घायल

 

मिली जानकारी के अनुसार जोगेंद्र नगर निवासी हरबंस और लोको कालोनी में रहने वाले अशोक रविवार ऑटो में सवार होकर गोहाना की तरफ जा रहे थे। ऑटो में गेहूं के कट्टे लदे हुए थे। रधाना गांव के पास एक तेज रफ्तार स्विफ्ट ने ऑटो में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से आटो पलट गया। हादसे को अंजाम देने के बाद आरोपी स्विफ्ट चालक कार को छोड़कर मौके से फरार हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

 

 

शनिवार को दो बाइकों की टक्कर में 4 युवकों ने गंवाई थी जान

 

बता दें कि बीते दिन भी गोहाना रोड़ पर एक भयानक सड़क हादसा हुआ था, जिसमें 4 युवकों की मौत हो गई थी। गोहाना रोड पर दो बाइकों की टक्कर में गांव आसन के रहने वाले नितिन, राम कॉलोनी के रहने वाले गौरव, हाउसिंग बोर्ड निवासी सोनू और नाई कालवा के रहने वाले सुमित की मौत हो गई थी। वहीं हादसे में दो युवक घायल भी हो गए थे।  

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  

Content Writer

Gourav Chouhan