किराए पर टैक्सी लेकर चालक को मारी गोली, शव जलघर के पास फेंक लूटी गाड़ी(video)

3/1/2018 9:50:09 AM

जींद(विजेंदर कुमार): गांव अलेवा के पास गत रात 2 युवकों ने खरकरामजी गांव के टैक्सी चालक की गोली मारकर हत्या कर दी और शव जलघर के पास फैंक उसकी क्रेटा गाड़ी लूट कर फरार हो गए। गाड़ी में चालक के कागजात, मोबाइल फोन व अन्य सामान था। पुलिस ने चालक के भाई की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या, शव को खुर्द-बुर्द की कोशिश करने, लूट तथा शस्त्र अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है।

जानकारी के अनुसार गांव खरकरामजी का शमशेर ढांडा (35) अपनी क्रेटा गाड़ी को टैक्सी के रूप में चलाता था। उसके भाई अजमेर ने बताया कि  2 युवक शमशेर की गाड़ी को 1500 रुपए में जींद से अलेवा के लिए किराए पर लेकर गए थे। अलेवा के जलघर के पास पहुंचने पर युवकों ने शमशेर के मुंह में गोली मार दी और उसे चलती गाड़ी से फैंक दिया। आरोपियों ने हवाई फायर भी किया। 

मृतक शमशेर की सड़क किनारे डेडबॉडी पड़ी देख लोगों ने उसकी फोटो क्लिक करके वाट्सएप और फेसबुक पर वायरल कर दी। परिजनों को इसकी सूचना फेसबुक के माध्यम से ही लगी। इसके बाद उन्होंने पुलिस से संपर्क साधा और जानकारी प्राप्त की। 

डी.एस.पी. पवन कुमार, कप्तान सिंह, सी.आई.ए. स्टाफ तथा अलेवा पुलिस मौके पर पहुंची। बाद में सीन ऑफ क्राइम टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए। अजमेर ने किसी से रंजिश आदि से मना किया है। अलेवा थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।