जींद पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हत्या के मामले में एक आरोपी को किया गिरफ्तार

2/17/2023 9:09:01 PM

जींद(अमनदीप पिलानिया): रानी तालाब जींद पर 28 जनवरी को चाकू से गोदकर युवक की हत्या के मामले में पुलिस ने एक  आरोपी को गिरफ्तार किया है। उसकी पहचान संदीप अपराही मोहल्ला जींद के रूप में हुई है। उसे कोर्ट में पेश कर एक दिन की रिमांड पर लिया गया है। साथ ही मामले में संलिप्त अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है।  

थाना शहर जींद में 28 जनवरी 2023 को मृतक रोहित के पिता अजमेर वासी लुदाना ने शिकायत दी थी कि रोहित गांव के ही दोस्त नितिन व मोहित के साथ रानी तालाब के निकट कैफे में आए हुए थे। यहां अज्ञात लड़कों के साथ उनकी कहासुनी हो गई। इस पर रोहित अपने दोस्तों के साथ कैफे से जान बचाने के लिए रानी तालाब की सीढि़यों पर चला गया। हमलावर कुछ लड़का ने उनका पीछा किया और फिर चाकू से रोहित पर वार कर दिए। हमले में रोहित गंभीर रूप से घायल हो गया अस्पताल में डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं मामले की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 302 व अन्य धाराओं के तहत मामला दर्ज कर पुलिस द्वारा जांच शुरू की गई।

डिटेक्टिव स्टाफ इंचार्ज पीएसआई आशीष कुमार ने बताया कि घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया गया। सीसीटीवी फुटेज से साक्ष्यों को जुटाया गया। इसमें दो मोटरसाइकिल पर कुछ युवक दिखाई दिए व पुलिस की छह टीमें हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए उनके संभावित ठिकानों पर लगातार छापेमारी कर रही थी। जो एक आरोपी संदीप वासी अपराधी मोहल्ला जींद को गिरफ्तार कर लिया गया है। प्राथमिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि घटना के दिन वह अपने दोस्त शुभम उर्फ अंडा, सौरभ उर्फ नारीका वासी अपराही मोहल्ला जींद के साथ मौजूद था। उन्होंने बताया में इस घटना से जुड़े अन्य आरोपियों की तलाश पुलिस कर रही है।

 (हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)      

 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma