खोए मोबाइल तलाश कर जींद पुलिस ने उदास चेहरों पर लौटाई मुस्कान, मालिकों को सौंपे लगभग 105 फोन

4/8/2024 5:58:12 PM

जींद (अमनदीप पिलानिया): पुलिस अधीक्षक जींद सुमित कुमार ने बताया कि साइबर टीम द्वारा जिले में किन्ही कारणों से गुम हुए मोबाईल फोन को तलाश करने का सराहनीय कार्य किया है। पिछले 4 माह में जींद पुलिस को करीब 300 शिकायत प्राप्त हुई थी। जिसमें से 105 मोबाइल तलाश कर लिए गए हैं। जींद जिले की पुलिस ने साइबर की मदद से 105 मोबाईल अलग-अलग जिलों व राज्यों से बरामद कर उन लोगों को लौटाऐ जिनके मोबाईल फोन गुम हो गए थे।

साइबर टीम द्वारा उन लोगों को राहत देने का काम किया है, जिनके मोबाइल के खो जाने की रिपोर्ट दर्ज थी. ऐसे में वह लोग भी अब दोबारा अपने उन मोबाइलों को लगभग भूल चुके थे। उन 300 लोगों में से 105 भाग्यशाली लोगों के मोबाइल पुलिस ने साइबर के माध्यम से दूसरे जिलों व राज्यों से बरामद किए, जिसके बाद उन्हें फोन पर सूचना देकर साईबर सेल में बुलाकर सभी को मोबाइल लौटाने का काम पुलिस ने किया है। इसके बाद मायूस हुए लोग अपने खोए हुए मोबाइल पाकर काफी खुश नजर आ रहे हैं या फिर यूं ही कह दें जींद की साइबर टीम ने इंचार्ज रामबीर सिंह के नेतृत्व में 105 लोगो के चेहरे पर मुस्कान बिखेर दी है. जिनके मोबाइल पुलिस ने बरामद कर लौटा दिए हैं. इन बरामद 105 मोबाइलों की कीमत लगभग 12 लाख रुपए बताई जा रही है।

पुलिस अधीक्षक जींद सुमित कुमार ने बताया कि जो मोबाईल अभी तक नहीं मिले है उनके बारे में भी प्रयास लगातार जारी रहेंगे। इसी के चलते पुलिस कप्तान सुमित कुमार का जींद की जनता ने दिल से धन्यवाद किया।

Content Editor

Nitish Jamwal