जींद के इनसो अध्यक्ष ने वरिष्ठ पदाधिकारियों के साथ कांग्रेस का थामा दामन

4/29/2019 9:39:04 PM

रोहतक (ब्यूरो) : चौ. रणबीर सिंह यूनिवर्सिटी जींद के इनसो अध्यक्ष ने वरिष्ठ पदाधिकारियों सहित सैंकड़ों समर्थकों के साथ कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। उनके साथ इनसो के पूर्व महासचिव अशोक गिल, युवा इनसो नेता सुरजीत गिल और रोहित गिल प्रमुख रूप से मौजूद रहे। इनके अलावा भारतीय कबड्डी टीम और प्रो कबड्डी टीम के खिलाड़ी दर्शन सिंह तथा बसपा अनुसूचित जाति समाज के महासचिव राधेश्याम भी अपने सैंकड़ों समर्थकों के साथ सांसद दीपेंद्र हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए।



सांसद दीपेन्द्र ने पार्टी में शामिल होने वाले सभी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं का स्वागत करते हुए कहा कि कांग्रेस पार्टी में प्रत्येक कार्यकर्ता को पूरा मान-सम्मान मिलेगा। हर कार्यकर्ता पूरे जी-जान से लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को ज्यादा से ज्यादा मतों के अंतर से जिताने के लक्ष्य के साथ जुट जाएं और अपने-अपने क्षेत्र में लोगों को विकास के लिये मतदान करने को प्रेरित करें। वहीं निवर्तमान सांसद दीपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि बीजेपी ने विकास कार्य को ठप्प कर दिया है। हरियाणा को प्रगति पथ से उतारकर जात-पात में बांट कर तीन बार जलाने का काम किया है। जनता के सामने बीजेपी का चेहरा बेनकाब हो चुका है। झूठ-फरेब की सरकार से लोगों का मोह भंग हो चुका है और वक्त आ चुका है और जुमलेबाजों की सरकार को उखाड़ फैंकने का काम करना है।



साथ ही कांग्रेस प्रत्याशी दीपेन्द्र सिंह हुड्डा की माता आशा हुड्डा ने कहा है कि दीपेन्द्र सिंह हुड्डा रोहतक का बेटा है। यह चुनाव दीपेन्द्र सिंह हुड्डा का नहीं रोहतक लोकसभा क्षेत्र के विकास की लड़ाई का चुनाव है। अब जनता तय करे कि उसे विकास रथ को आगे बढ़ाने वाला उसका बेटा चाहिए या फिर विकास रथ को ब्रेक लगाकर प्रदेश के भाईचारे को बिगाडऩे वाली भाजपा की सरकार। आशा हुड्डा ने कहा कि पिछले 14 वर्षों में दीपेन्द्र ने रात-दिन मेहनत कर रोहतक लोकसभा के विकास के लिए कार्य किया है। 
 

Naveen Dalal