जींद की SDM बनी राधा रानी, कृष्ण व गोपियों संग जमकर किया डांस (VIDEO)

3/8/2018 9:04:07 AM

जींद(विजेंद्र कुमार): जींद की सब डिविजनल मजिस्ट्रेट (SDM) डाक्टर किरण बाला आज जींद में एक रामलीला के स्टेज शो में राधा रानी बनकर कृष्ण व् गोपियों संग जमकर थिरकती नजर आई। जब मजिस्ट्रेट महोदया थिरक रही थी तो देखने वाले दंग हो गए। खुद जींद के DC अमित खत्री व अन्य प्रशासनिक अधिकारी इस समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित थे। जानकारी के अनुसार ये जींद जिले की दो-दो डिवीज़नों उचाना व नरवाना को संभालती हैं। 

आज देर रात जींद की रंगशाला में प्रशासन द्वारा एक रंगारंग कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जिसमें विभिन्न कलाकारों द्वारा अपनी-अपनी प्रस्तुतियां दी गई। अन्य प्रस्तुतियों के साथ एक प्रस्तुति रासलीला की थी। जिसे भरत नाट्यम के रूप में प्रस्तुत किया गया था। इस नाट्यम में खुद सब डिविजनल मजिस्ट्रेट किरण बाला ने राधा रानी का रोल किया। 
गोपियों और कृष्ण संग मिलकर जब जींद की यह सब डिविजनल मजिस्ट्रेट राधा रानी के रूप में भारत नाट्यम की प्रस्तुति दे रही थी तो देखने वाले दांतों तले उंगलियां दबा ली। ये एसडीएम महोदया पिछले 10 दिन से इस राधा डांस की प्रेक्टिस कर रही थी। एक बातचीत में जींद जिले की इस SDM ने कहा कि बचपन से ही उन्हें डांस करने का शौक है। इसी शौक के चलते उन्होंने आज यह प्रस्तुति दी है। उन्होंने यह भी कहा कि आगे जब भी उन्हें मौका मिलेगा वो ऐसे ही अपनी प्रतिभा को दिखाती रहेंगी।