शरारती तत्वों ने किया मिर्ची जैसा स्प्रे, आधा दर्जन छात्राएं बेहोश

3/2/2019 12:44:17 PM

सफीदों (पंकेस): नगर के जींद रोड स्थित राजकीय पी.जी. कालेज में शरारती तत्वों द्वारा कमरे में मिर्ची जैसा स्प्रे कर दिए जाने से करीब आधा दर्जन छात्राओं की हालत खराब हो गई।  इनमें से 3 युवतियां हल्की बेहोशी की स्थिति में पहुंच गईं और उन्हें एलर्जी व उल्टियों की शिकायत हो गई। शुक्रवार को हर रोज की भांति करीब पौने 10 बजे बी.कॉम तृतीय वर्ष की कक्षा लगी। प्रोफैसर ने कक्षा में पहुंचकर विद्याॢथयों की हाजिरी लगाई। हाजिरी लगाने के बाद प्रोफैसर जैसे ही हाजिरी रजिस्टर कमरे में रखने गए कि इसी बीच किन्हीं शरारती तत्वों ने कमरे के अंदर कोई मिर्ची जैसा स्प्रे छिड़क दिया।

इसी दौरान करीब आधा दर्जन लड़कियों ने क्लास में प्रवेश किया तो स्प्रे के संपर्क में आकर एकदम से हल्की बेहोशी की स्थिति में पहुंच गई और उन्हें एलर्जी, उल्टी व बुखार की शिकायत हो गई। घटना का पता चलते ही कॉलेज में अफरातफरी मच गई। सूचना पाकर प्राचार्य अपने स्टाफ को साथ लेकर मौके पर पहुंचे और छात्राओं को तुरंत सफीदों के नागरिक अस्पताल में पहुंचाया। जहां पर कुछ लड़कियों को उनके परिजन इलाज के लिए कहीं ओर ले गए और 2 लड़कियों में अंजली (20) व उमा (21)को नागरिक अस्पताल में दाखिल करवाया गया। मामले की सूचना सफीदों पुलिस को दी गई। सूचना पाकर ए.एस.पी. अजीत सिंह शेखावत व अतिरिक्त एस.एच.ओ. छत्रपाल सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने दाखिल छात्राओं व कालेज प्राचार्य से जानकारी हासिल की। समाचार लिखे जाने तक छात्राओं का नागरिक अस्पताल में इलाज चल रहा था और उनकी हालत में पहले से सुधार था। 

यह कहते हैं ए.एस.पी.
इस मामले में ए.एस.पी. अजीत सिंह शेखावत ने कहा कि इस मामले में ठोस कार्रवाई की जाएगी और दोषियों को किसी भी प्रकार से बख्सा नहीं जाएगा। कालेज प्रशासन को घटना की शिकायत देने को कहा गया है। 

Shivam