जींद उपचुनाव का बीजेपी को हुआ फायदा, कांग्रेस छोड़ 6 पार्षद बीजेपी में शामिल (VIDEO)

2/3/2019 5:40:04 PM

होडल (हरिओम): भाजपा को जींद उपचुनाव जीतने के बाद उसका फायदा मिलने लगा है। इसका उदाहरण ताजा जब देखने को मिला जब केंद्रीय मंत्री कृष्णपाल गुर्जर होडल पहुंचे और उझीना ड्रेन पर करीब 6 करोड़ की लागत से बनाए जाने वाले पुलों का किया। इस दौरान उनकी अगुवाई में कांग्रेस के 6 पार्षदों ने कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में शामिल हुए। जिससे कांग्रेस को एक बड़ा झटका लगा है।



इस दौरान कृष्णपाल ने कहा की कांग्रेस की गलत नीतियों से तंग आकर कांग्रेस के नगर परिषद के पार्षदों ने बीजेपी में अपनी आस्था जताई है। बीजेपी भी इनको पार्टी में पूरा सम्मान देगी। वहीं उन्होंने जींद उपचुनाव जीतने पर कहा कि हरियाणा ही नहीं पूरे देश में फिर से मोदी की सरकार बनेगी। और कोई दूसरी पार्टी बीजेपी के मुकाबले में नहीं है।



साथ ही कृष्णपाल ने बजट पर विपक्ष द्वारा बजट वोट बटोरने वाले बयान पर बोलते हुए कहा कि विपक्ष पर जनता ने जींद चुनाव में ऐसी चोट मारी है जिससे विपक्ष संभल नहीं पा रहा है। इसलिए उन्हें हर चीज में वोट ही नजर आती है। कृष्णपाल ने बजट पर बोलते हुए कहा कि यह बजट किसानों के साथ साथ सभी वर्गों के हित का बजट है। किसानों के खाते में सीधा 6 हजार सालाना खाते में आएगा जो आजतक किसी सरकार ने नहीं किया।

Deepak Paul