अधिवक्ताओं का समर्थन मांगने पहुंची जेजेपी-आप प्रत्याशी स्वाति यादव

5/3/2019 6:20:46 PM

भिवानी (ब्यूरो): जननायक जनता पार्टी व आम आदमी पार्टी की भिवानी-महेन्द्रगढ़ से साझा प्रत्याशी स्वाति यादव अपने प्रचार-प्रसार अभियान के दौरान शुक्रवार को भिवानी बार में अधिवक्ताओं से समर्थन मांगने पहुंची। इस दौरान उन्होंने बार की समस्याओं को भी जाना तथा संसद भवन में पहुंचने पर सभी समस्याओं का समाधान करने का आश्वासन दिया। इससे पहले उन्होंने भिवानी हल्के के कितलाना, नंद गांव, झरवाई, नवा राजगढ, देवसर, प्रहलादगढ, निमड़ीवाली, ढ़ाणा नरसान, लाडनपुर आदि गावों में जनसभाओं को संबोधित किया।

ग्रामीणों को संबोधित करते हुए जेजेपी-आप प्रत्याशी स्वाति यादव ने कहा कि एक तरफ तो भाजपा सरकार प्रदेश को शिक्षा का हब बनाने का झुठा नाटक कर रही है। वहीं क्षेत्र के सरकारी स्कूलों के शिक्षकों की कमी है और जहां शिक्षक हैं वहां विद्यार्थियों पढ़ने व बैठने के लायक भवन नहीं है। उन्होंने कहा कि स्कूल हैं, छात्र हैं, शिक्षक नहीं है। नहर हैं, नहरों में पानी नहीं है। उन्होंने कहा कि यहां पीने के पानी की भारी किल्लत है। महिलाओं को पीने का पानी बहुत दुर से लाना पड़ता है व मोल लेकर भी पीना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि जेजेपी-आप की सरकार बनने पर भिवानी से लेकर नारनोल क्षेत्र तक के लोगों को नहरी पानी भरपूर मात्रा में उपलब्ध करवाया जाएगा। सभी सरकारी स्कूलों में दिल्ली के स्कूलों की तरज पर व्यवस्था की जाएगी। शिक्षकों की कमी नहीं रहने दी जाएगी। उन्होंने कहा कि जैसे सांसद दुष्यंत सिहं चौटाला ने अपने संसदीय कार्यकाल के दौरान गरीब, कमेरे, युवा बेरोजगार समेत हर वर्ग की आवाज को संसद में प्राथमिकता के आधार पर उठा कर उनकी समस्याओं का समाधान करवाया है। वे भी क्षेत्र की जनता की आवाज को संसद में उठाएंगी।

 

Naveen Dalal