जेजेपी व आप कार्यकर्ताओं ने घर-घर जाकर स्वाति यादव के लिए किया प्रचार

5/2/2019 6:28:44 PM

नारनौल (ब्यूरो): जननायक जनता पार्टी व आम आदमी पार्टी के कार्यकत्र्ताओं व नेताओं ने अब समूहों के रूप में घर-घर जाकर पार्टी के लिए प्रचार की कमान संभाल ली है। इस कार्य के लिए जेजेपी पार्टी के जिला के चारों विधानसभाओं के हलका प्रधानों, जिला युवा की अनेक टीमें व वरिष्ठ नेताओं के अलावा आम आदमी पार्टी के नेताओं ने डोर-टू-डोर संपर्क कर जेजेपी प्रत्याशी स्वाति यादव के समर्थन में वोट देने की अपील की है।

इस कार्य के लिए जहां युवा की टीम का नेतृत्व जिला प्रधान संजीव तंवर ने करते हुए महेन्द्रगढ़ हलके के दर्जनों गांवों का दौरा किया। उनके साथ पार्टी के नेता राजकुमार खातोद, अजय सिगडिय़ा, दाताराम, सतीश ढोढ़ोत, ओमप्रकाश डुलाना, राजबीर गुलावला, राजेन्द्र बुडीन, करतार खातोद, ऋषिपाल तथा राज पायगा आदि थे। इसके अलावा नारनौल हलका में कमलेश सैनी के नेतृत्व में यहां के गांव सीहमा, अटाली, नूनी कला, नांगतिहाड़ी आदि का दौरा किया गया।

उनके साथ भोजराज, सुरेन्द्र पटीकरा, रोहतास बडग़ांव, बजरंग लाल अग्रवाल, सत्तू खटीक आदि शामिल थे। अटेली में हलका प्रधान बलीराम उर्फ बल्ली के नेतृत्व में अनेक नेताओं ने अटेली खण्ड के गांवों का दौरा कर जेजेपी प्रत्याशी के लिए वोट की अपील की। नांगल चौधरी के हलका प्रधान डी.एन. यादव की अध्यक्षता में वहां की टीम ने दर्जनों गांवों का डोर-टू-डोर प्रचार किया। उनके साथ अमर सिंह ब्रह्चारी, भीमसिंह शेहरावत, हजारीलाल लम्बोरिया व विजय छिलरो आदि मुख्य थे।

Naveen Dalal