अशोक तंवर 'चली हुई कारतूस', रोड़ी ने संसद में उबासी भी नहीं ली: निर्मल सिंह (VIDEO)

5/6/2019 1:24:56 PM

टोहाना(सुशील सिंगला): सिरसा लोकसभा से जननायक जनता पार्टी के प्रत्याशी निर्मल सिंह ने ग्रामीण इलाकों का तूफानी दौरा करते हुए विपक्षियों पर जमकर निशाना साधा। यहां मलडी ने कांग्रेस प्रत्याशी अशोक तंवर को चली हुई कारतूस बताया, वहीं सांसद चरणजीत रोड़ी व भाजपा प्रत्याशी पर भी तंज कसा। वहीं उनके प्रचार के लिए साथ आए जजपा प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह ने प्रदेश में मोदी, शाह व राहुल गांधी की रैलियों पर तंज कसा।

’यों-’यों 12 मई नजदीक आ रही है प्रदेश का सियासी पारा व उम्मीदवारों की धड़कन बढ़ती जा रही है, जिसके चलते वे अपने लोकसभा के अंतर्गत आने वाले गांवों का तूफानी दौरा कर रहे हैं। सोमवार को जजपा से सिरसा प्रत्याशी निर्मल सिंह ने टोहाना क्षेत्र के दो दर्जन से अधिक गांवों का दौरा किया।

इस दौरान निर्मल सिंह ने कांग्रेस प्रत्याशी अशोक तंवर पर बोलते हुए कहा कि ये तो चले हुए कारतूस हैं। वहीं चरणजीत रोड़ी पर कहा कि इसने तो संसद में जाकर बोलना तो दूर उबासी भी नहीं ली। इसके साथ ही भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल को लेकर कहा कि रतिया वालों से इनके हालात पूछ लो, इन्होंने कभी किसी से बातचीत भी नहीं की।

वहीं निशान सिंह ने प्रदेश में मोदी व अमित शाह की रैलियोंं पर बरसते हुए कहा कि जो पार्टी अकेले के दम पर सरकार बनाने की बात करती थी, उनकी हालत पतली होती जा रही है, इसलिए बड़े-बड़े नेताओं को बुलाकर जोर लगाया जा रहा है। सिंह ने कहा कि अब भाजपा 150 तक सिमट कर रह जाएगी, कांग्रेस को विपक्ष की भूमिका निभाने का मौका मिला था, लेकिन वे उसे ठीक नहीं निभा पाए हैं, इसलिए इनकी भी हालत पतली बनी हुई है। 

Shivam