जेजेपी प्रत्याशी के भाई ने बीजेपी समर्थक को पीट-पीटकर किया अधमरा, CCTV में कैद हुई घटना

10/15/2019 2:58:30 PM

सोहना(सतीश): सोहना में जेजेपी पार्टी के प्रत्याशी रोहताश खटाना की दबंगई देखने को मिली। रोहताश खटाना के भाई जोगेंद्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर बीजेपी समर्थक को पीट-पीटकर अधमरा कर दिया। मामले की जानकारी भौंडसी थाना पुलिस को दी गई। भोंडसी थाना पुलिस ने तीन नामजद सहित आठ लोगों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट करने का मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

जानकारी के अनुसार रविंद्र कुमार नामक युवक बीजेपी प्रत्याशी की एक नुक्कड़ सभा का आयोजन कराने के लिए तैयारी कर रहा था। इसी दौरान जेजेपी प्रत्याशी के भाई ने अपने सार्थियों के साथ मिलकर रविंद्र कुमार पर उसके घर के अंदर घुसकर हमला कर दिया। उन्होंने रविन्द्र को पीट पीटकर अधमरा कर दिय। 



वर्तमान में प्रदेश में चुनावी माहौल पूरी तरह से गरमाया हुआ है। सभी प्रत्याशी अपनी -अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए गावों के दौरे नुक्कड़ सभाएं व जन सभाएं कर रहे है.। चुनाव आयोग के निर्देश अनुसार ऐसा करने का सभी प्रत्याशियों का अधिकार भी है, लेकिन सोहना जेजेपी कैंडिडेट ने पूर्व में कही गई कहावत की खिसयानी बिल्ली खंबा नोचे को चरितार्थ कर दिया है। 

ऐसा करने से यह स्पष्ट होता है कि जेजेपी कैंडिडेट बीजेपी उम्मीदवार को टक्कर नहीं दे पा रहे है। बता दें कि जेजेपी समर्थकों का ऐसा यह कोई पहला कारनामा नहीं है। इससे दो दिन पहले भी जेजेपी समर्थकों ने बीजेपी के प्रत्याशी का प्रचार कर रहे एक डीजे की गाड़ी के चालक के साथ मारपीट की थी और डीजे व गाड़ी को भी तोड़ दिया था। 

Shivam