JJP समर्पित चेयरमैन की बढ़ी मुश्किलें, पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट कर वर्दी फाड़ने का आरोप, मामला दर्ज

2/25/2024 1:10:51 PM

कैथल (जयपाल रसूलपुर) : कैथल जिला परिषद के जेजेपी समर्पित चेयरमैन दीप मलिक जाखौली की मुश्किलें बढ़ गई है, जिसके ऊपर पुलिस कर्मचारियों के साथ मारपीट करने व वर्दी फाड़ने और जाति सूचक शब्द बोलने के आरोप लगे हैं जिस संदर्भ में चेयरमैन सहित दो लोगों के खिलाफ सिविल लाइन थाने में मामला दर्ज हुआ है।

पुलिस को दी शिकायत में एसपीओ साहब सिंह ने बताया कि वह करीब 9:15 बजे ढांड रोड नाके पर अपनी ड्यूटी पर तैनात था, तभी अंबाला रोड की तरफ से चेयरमैन दीप मलिक जखोली अपनी सरकारी गाड़ी में आया और गाड़ी को शहर की तरफ जाने वाली सड़क के बीच में खड़ा कर फोन पर बातें करने लगा तभी कुछ समय बाद उसने चेयरमैन को गाड़ी साइड में करने के लिए बोला तो उसने गाली गलौज करना शुरू कर दिया और उसके साथ मारपीट करने लगा। उसके द्वारा समझाने के बाद भी वह नहीं माना और उसे जाति सूचक शब्द भी बोलने लगा। 

शिकायतकर्ता का आरोप है कि चेयरमैन ने उसकी वर्दी फाड़ी और उसकी नेम प्लेट भी तोड़ दी। तभी दोनों के बीच ज्यादा शोर शराबा सुनकर वहां ड्यूटी पर तैनात और कर्मचारी आए, जिन्होंने उनको छुड़वाया और वहां से चले गए। इसके बाद एसपीओ साहब सिंह ने इसकी लिखित शिकायत सिविल लाइन थाना में दर्ज कराई जिसके बाद देर रात जेजेपी समर्पित चेयरमैन दीप मलिक व अन्य के खिलाफ संगीत धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है।

एसएचओ सुनीता ढाका ने बताया कि ढांड चौकी ड्यूटी में तैनात एसपीओ साहब सिंह ने एक लिखित शिकायत दी जिसके आधार पर पुलिस ने जिला परिषद चेयरमैन दीप मलिक व एक अन्य के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने, वर्दी फाड़ने व जाति सूचक शब्द बोलने के आरोप में मामला दर्ज कर लिया है। वहीं मामले में आगामी कार्रवाई डीएसपी द्वारा की जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana