राजस्थान के चुनावी रण में उतरी JJP, कल से चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे दुष्यंत- दिग्विजय चौटाला

10/12/2023 3:39:29 PM

सिरसा (सतनाम) : राजस्थान चुनाव की रणनीति बनाने को लेकर आज शाम सिरसा में जेजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक होगीं। इस बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला, उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला, प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह सहित अन्य नेताओं व पदाधिकारी शिरकत करेंगे। इस बैठक से पहले पार्टी के महासचिव दिग्विजय चौटाला मीडिया से रूबरू हुए। 

कल से राजस्थान में चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे दुष्यंत चौटाला

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला के कामों से खुश होकर जनता उनका साथ दे रही है। इसी का परिणाम है कि राजस्थान में जनता उनकी ओर देख रही है ताकि वह राजस्थान में चाबी का निशान और मुख्यमंत्री किसान के सपने को पूरा कर सकें। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि कल से उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला राजस्थान में चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे। कल से नोहर से तीन दिवसीय ऐतिहासिक रोड शो की शुरूआत की जाएगी। तीन दिनों पर रोड शो चलेगा और दुष्यंत चौटाला वहां मौजूद रहेंगे। उन्होंने कहा कि 35 से 40 सीटों पर राजस्थान में चाबी के निशान पर चुनाव लड़ा जाएगा। यह सीटें चिन्हित कर ली गई हैं। 

घर यानी हरियाणा में जेजेपी के कमजोर होने के सवाल पर दिग्विजय चौटाला ने कहा कि ऐसा नहीं है। घर में मजबूत होने का परिणाम है कि दूसरे प्रदेशों की जनता भी जेजेपी की नीतियों से प्रभावित होकर पार्टी की तरफ देख रही है। राजस्थान में उपप्रधानमंत्री स्व. देवीलाल की जयंती पर हुई जेजेपी की रैली ऐतिहासिक रही थी और इससे चुनाव प्रचार की शुरूआत हुई थी। हरियाणा में दुष्यंत चौटाला के उपमुख्यमंत्री रहते हुए किए गए कार्यों को राजस्थान में सराहा जा रहा है। लोग चाहते हैं कि जेजेपी पार्टी राजस्थान में चुनाव लड़े। इसलिए पार्टी नेतृत्व ने फैसला लिया है कि राजस्थान में चुनाव लड़ा जाएगा। 

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana