जजपा ने युवा संगठन का किया विस्तार, 5 पदाधिकारियों और 52 हलका प्रधानों की नियुक्ति

3/6/2019 11:17:23 AM

चंडीगढ़ (पांडेय): जननायक जनता पार्टी (जजपा) ने युवा संगठन का विस्तार करते हुए 5 पदाधिकारियों और 52 हलका प्रधानों की नियुक्ति की है। चंडीगढ़ में पदाधिकारियों की बैठक में प्रदेशाध्यक्ष निशान सिंह, सांसद दुष्यंत चौटाला, राष्ट्रीय प्रधान महासचिव के.सी. बांगड़, संगठन सचिव राजेंद्र लितानी, युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान, कोर कमेटी के सदस्यों और अन्य पदाधिकारियों ने विचार-विमर्श के बाद विनेश गुर्जर को वरिष्ठ उपाध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी है। 

वहीं, रब्बू पंवार को युवा प्रदेश प्रधान महासचिव, अनिल कुंडू को प्रचार सचिव, अजय खरब को सह प्रचार सचिव और विमल गुप्ता को कोषाध्यक्ष बनाया है। इसके अलावा युवा हलका अध्यक्षों में सोनीपत से प्रदीप डागर, राई से अमित अंतिल, गन्नौर से सुधीर धनखड़, गोहाना से प्रदीप बड़वासनी, बरौदा से अमित मोर, खरखौदा शहरी से मोहन, खरखौदा ग्रामीण से पवन राणा का नाम शामिल है।

 निशान ने बताया कि सिरसा जिले में सिरसा शहरी से दीपक शर्मा, सिरसा ग्रामीण से सतपाल कुलडिय़ा, ऐलनाबाद से अंजनी लड्ढा, रानियां शहरी से जगजीत सिंह, रानियां ग्रामीण से कुलदीप सिंह, डबवाली शहरी से विपिन मोंगा, डबवाली ग्रामीण से कर्णवीर और कालांवाली से सुनील अहलावत को भी नियुक्त किया गया है। वहीं, झज्जर शहरी से दिनेश भगाना, झज्जर ग्रामीण से भूपेंद्र गहलोत, बेरी से सुनील उर्फ काला रोहद, बादली से बलवान हसनपुर, जींद ग्रामीण से विकास सिहाग, सफीदों से पवन कालवा, उचाना से नसीब घस्सो, नरवाना से अमर सिंह नैन, हिसार से रवि आहूजा, आदमपुर से अभिषेक बिश्नोई, नलवा ग्रामीण से अनूप धनखड़, हांसी शहरी से गौरव वासुदेव, हांसी ग्रामीण से शिव कुमार कुलाना, नारनौंद ग्रामीण से सुशील खरब, नारनौंद शहरी से संदीप काला को भी जिम्मेदारी सौंपी है। 

रोहतक शहरी से ङ्क्षचटू शर्मा, गढ़ी सांपला किलोई से सत्यवान हुमायुपुर, कलानौर ग्रामीण से सोनू निगाणा, बवानीखेड़ा ग्रामीण से दीपक सिवाड़ा, बवानीखेड़ा शहरी से दीपक राठौड़, रेवाड़ी से दिनेश चंदावास, कोसली से तिकेंद्र यादव, बावल से संदीप खोरी, अम्बाला शहरी से परमिंद्र नन्यौला, अम्बाला कैंट से लाली मच्छौडा, मुलाना से रोहित गुर्जर, कैथल शहरी से अमन सैनी, कैथल ग्रामीण से अमन लोहान, कलायत से सम्पूर्ण कोयल, पूंडरी से विक्रम सिंह, गुहला चीका से जगतार सिंह, पानीपत ग्रामीण से मनोज मलिक, पानीपत शहरी से रविंद्र मीणा, समालखा ग्रामीण से रविंद्र देसवाल को नियुक्त किया है। इसके अलावा सोहना से नगेंद्र डागर, रतिया से जसपाल सिंह और पिहोवा से धीरज नैन को भी युवा हलका अध्यक्ष के तौर पर नियुक्त किया है।

Shivam