काेविड-19 के खिलाफ जंग: जेजेपी ने काेराेना योद्धाओं काे किया सम्मानित, PPE किट भी की वितरित

4/30/2020 5:11:43 PM

कुरुक्षेत्र(रणदीप): काेराेना वायरस के खिलाफ जंग में जननायक जनता पार्टी लगातार मदद के लिए आगे आ रही है। इसी कड़ी में आज पेहवा में जेजेपी की जिला इकाई ने अस्पताल में पीपीई किट वितरित की। इसके साथ उन्हाेंने अस्पताल प्रशासनिक अधिकारी, तहसीलदार, नायब तहसीलदार कार्यालय में पहुंच कर काेरोना योद्धाओं को सम्मानित किया।



इस मौके पर पार्टी के युवा जिलाअध्यक्ष डॉ जसविंदर खैरा ने कहा कि उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला द्वारा भेजी गई पीपीई किट अस्पताल में वितरित की है। उन्होंने कहा कि आज संकट की घड़ी में डॉक्टर और अस्पताल का स्टाफ सचमुच में जनसेवा करके करोना योद्धा के रूप में सामने आ रहे हैं। खैरा ने कहा कि पुलिस और जिला प्रशासन के अधिकारी व कर्मचारी भी करोना की इस जंग में योद्धा के रूप में काम कर रहे हैं।



उन्हाेंने कहा कि जननायक जनता पार्टी हर उस अस्पताल कर्मचारी, पुलिस प्रशासन और जिला कर्मचारी की जरूरत को महसूस करती है जो दिन रात ड्यूटी पर खड़े हैं। चाहे उनको पीने के पानी के लिए कैंपर की जरूरत हो या धूप में खड़े रहने पर छतरी की जरूरत हो।  पार्टी प्रयास कर रही है कि कोरोना योद्धाओं को सम्मान भी मिले और उनकी जरूरत भी पूरी हो

 

Edited By

vinod kumar