जेजेपी अपने वोट बैंक को 20 प्रतिशत से बढ़ाकर 40 प्रतिशत करने में जुटी है – दिग्विजय चौटाला

11/25/2022 9:37:45 PM

चंडीगढ़(चंद्रशेखर धरणी): जननायक जनता पार्टी के प्रधान महासचिव दिग्विजय चौटाला ने कहा है कि जेजेपी का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ रहा है। उन्होंने कहा कि संगठन में जहां नए लोग शामिल हो रहे है तो वहीं प्रदेशवासियों का विश्वास भी पार्टी की नीतियों के प्रति निरंतर बढ़ा है। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि पार्टी ने पिछले पांच सालों में करीब 20 प्रतिशत वोट बैंक हासिल किया है और इस वोट बैंक को 40 प्रतिशत के करीब पहुंचाने के लिए जेजेपी कार्यकर्ता लगातार मेहनत कर रहे है। उन्होंने कहा कि डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला को जनता के आशीर्वाद से प्रदेश का मुख्यमंत्री बनाना जेजेपी का लक्ष्य है और इस लक्ष्य की ओर पार्टी निरंतर अग्रसर है।

दिग्विजय चौटाला ने कहा कि इस 9 दिसंबर को जेजेपी के गठन को चार पूरे हो जाएंगे। उन्होंने कहा कि पार्टी के पांचवें स्थापना दिवस पर भिवानी में होने वाली रैली बेहद महत्वपूर्ण है क्योंकि आगामी लोकसभा और विधानसभा चुनाव अब ज्यादा दूर नहीं है। दिग्विजय ने कहा कि पार्टी भिवानी रैली में अपनी ताकत दिखाएगी और आगामी चुनाव को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में नया जोश भरेगी ताकि संगठन और मजबूती के साथ आगे बढ़े। उन्होंने कहा कि रैली को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में खासा उत्साह है और इसे देखते हुए यह रैली ऐतिहासिक होगी। दिग्विजय चौटाला ने कहा कि 9 दिसंबर को भिवानी में होने वाली जन सम्मान रैली में प्रदेशभर से बड़ी  संख्या में लोग पहुंचेंगे और जननायक चौधरी देवीलाल की नीतियों पर चलने वाली पार्टी और उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला को मजबूती प्रदान करने का काम करेंगे।

दिग्विजय चौटाला ने यह भी कहा कि बीजेपी-जेजेपी गठबंधन सरकार जनहित में निरंतर कार्य कर रही है। उन्होंने कहा पिछले तीन सालों में सरकार द्वारा 75 प्रतिशत रोजगार कानून, पंचायती राज में महिलाओं को 50 प्रतिशत और बीसीए वर्ग के लिए आठ प्रतिशत आरक्षण जैसे कई बड़े वादे पूरे किए गए है। दिग्विजय चौटाला ने बुढ़ापा पेंशन 5100 रूपए करने के वादे पर कहा कि हमारा पक्का इरादा है कि बुजुर्गों के सम्मान में 5100 रूपए बुढ़ापा पेंशन की जाए।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Ajay Kumar Sharma