सिरसा नेशनल हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, जेजेपी नेता की मौत व एक गंभीर घायल

punjabkesari.in Thursday, May 16, 2024 - 09:14 PM (IST)

सिरसाः जिले के राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर 2 कारों के बीच जोरदार भिडंत हो गई। इस भीषण हादसे में गंगा गांव के पूर्व सरपंच एवं जननायक जनता पार्टी (JJP) किसान सेल के जिलाध्यक्ष गुरपाल सिंह की मौत हो गई। वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है। जिसे इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक जेजेपी नेता गुरपाल के शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में रखवा दिया है। 

हादसा इतना भीषण था कि एक कार का अगला हिस्सा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया। जबकि दूसरी कार डिवाइडर पर पलटी हुई थी। पुलिस ने बताया कि मृतक गुरपाल अपनी कार से सिरसा से डबवाली की तरफ जा रहे थे। उनकी कार के आगे एक दूसरी मारुति कार जा रही थी। नेशनल हाईवे 9 पर मीरपुर गांव से थोड़ी आगे मारुति कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से जा टकराई। इसके वजह से पीछे आ रही गुरपाल सिंह की कार मारुति कार से टकराकर पलट गई।

हादसे के बाद राहगीरों ने दोनों कार सवारों को बाहर निकाला और इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां इलाज के दौरान ऑल्टो कार में सवार पूर्व सरपंच गुरपाल सिंह की मौत हो गई। वहीं दसरी कार पर सवार युवक की पहचान सतपाल के रूप में हुई थी। उसका अस्पताल में इलाज चल रहा है, हालांकि अभी भी उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static