जेजेपी नेता स्वाति यादव व रैपर फाजिलपुरिया ने थामा बीजेपी का दामन (VIDEO)

7/6/2019 5:31:47 PM

गुरूग्राम(मोहित): अभी इनेलो के नेताओं का भाजपा में शामिल होने का सिलसिला थमा नहीं कि उधर जेजेपी की नेता स्वाति यादव व हरियाणवी रैपर व सिंगर फाजिलपुरिया ने भी भाजपा का दामन थाम लिया है। इनके साथ ही सेना के कई अधिकारियों ने भी बीजेपी ज्वाईन की है। इन सभी ने पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान, हरियाणा बीजेपी प्रभारी अनिल जैन, प्रदेशाध्यक्ष सुभाष बराला व मधु आजाद और पटौदी से विधायक विमला चौधरी एवं नरबीर सिंह की मौजूदगी में भाजपा का सदस्यता ग्रहण की।



गौरतलब है कि पूर्व जेजेपी नेता स्वाति यादव पिछले लोकसभा चुनावों में भिवानी सीट पर जेजेपी की टिकट पर चुनाव लड़ी थी। हालांकि यहां उन्हें हार का सामना करना पड़ा था। स्वाति के बीजेपी में शामिल होने की खबर सोशल मीडिया पर काफी दिनों पहले ही वायरल हो रही थी, लेकिन स्वाती के पिता सतबीर यादव ने इस बात को झूठा बताया था और कहा था कि स्वाति यादव की विचारधारा जेजेपी के साथ ही हैं। हालांकि अब तो स्वाति यादव ने भाजपा ज्वाइन कर ही ली।



उधर, रैपर फाजिलपुरिया की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड फिल्म 'कपूर एंड संस' के गाने 'लड़की ब्यूटीफुल कर गई चुल...' में रैप किया हुआ, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया। हालांकि हरियाणवी बोली के गानों में भी उनके कई रैप्स हैं, जो लोगों की पसंद बने हुए हैं।

Shivam