भाजपा की धनशक्ति पर भारी पड़ेगी जजपा की जनशक्ति : दुष्यंत

4/12/2019 9:51:58 AM

कैथल(महीपाल/ गौरव): जनायक जनता पार्टी के नेता दुष्यंत चौटाला ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि आज भाजपा की ये हालत है कि उनको कुरुक्षेत्र लोकसभा क्षेत्र से बाहरी उम्मीदवार चुनाव में उतारना पड़ा। भाजपा व कांग्रेस के पास लूटकर एकत्रित की गई धनशक्ति है तो जननायक जनता पार्टी के साथ लाखों कार्यकत्र्ताओं की जनशक्ति है। आज भारतीय जनता पार्टी धनशक्ति के प्रभाव से प्रचार के माध्यमों को तो खरीद सकती है लेकिन चुनाव वही जीतते हैं, जिनके पास जनशक्ति होती है।

आज किसी के साथ जन समर्थन है तो वो है जननायक जनता पार्टी। दुष्यंत चौटाला स्थानीय आर.के.एम. पैलेस में कार्यकर्ताओं की बैठक लेने के पश्चात पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में भाजपा सत्ता से बाहर हो जाएगी और  कांग्रेस का सूपड़ा साफ हो जाएगा। दुष्यंत ने कहा कि आज कांग्रेस में घबराहट का माहौल है। उनके संभावित प्रत्याशी मैदान छोड़कर भाग रहे हैं।

जजपा व आम आदमी पार्टी के समझौते को लेकर पूछे गए प्रश्न के उत्तर में चौटाला ने कहा कि कमेटी की रिपोर्ट डा. अजय सिंह चौटाला के पास भेज दी गई है। जैसे ही उनका फैसला आएगा सभी को अवगत करवा दिया जाएगा। उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनावों में जननायक जनता पार्टी विजन डॉक्यूमैंट लेकर आएगी, जिसके आधार पर ही लोकसभा चुनाव में उतरा जाएगा।

kamal