वीडियो वायरल होने के मामले में जजपा विधायक गौतम ने स्पीकर से की शिकायत

1/28/2020 10:16:36 AM

चंडीगढ़(बंसल): वीडियो वायरल होने के मामले को लेकर जजपा विधायक रामकुमार गौतम आज विधानसभा अध्यक्ष ज्ञान चंद गुप्ता से मिले और उन्हें इस संदर्भ में शिकायत पत्र सौंपा। यहां बता दें कि विधानसभा क्षेत्र लांबी में कुछ विधायकों से बात करते हुए गौतम का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह डिप्टी सी.एम. व जजपा नेता दुष्यंत चौटाला को लेकर कुछ कटाक्ष कर रहे थे।

यह वीडियो पूरे प्रदेशभर में वायरल हुआ, जिसके बाद जजपा ने उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उन्हें कारण बताओ नोटिस जारी कर जवाब मांगा। दूसरी ओर, स्पीकर का कहना है कि गौतम आज उन्हें मिले थे और एक पत्र सौंपा, जिसे पढऩे के बाद ही वह आगामी कार्रवाई करेंगे। 

वायरल वीडियो को लेकर रामकुमार गौतम ने कहा था कि वह वीडियो वायरल करने वाले के विरुद्ध कार्रवाई करेंगे। इसके चलते सोमवार को रामकुमार गौतम विधानसभा में पहुंचे और यहां उन्होंने विधानसभा स्पीकर ज्ञान चंद गुप्ता को शिकायत दी, जिसमें उन्होंने वीडियो बनाने और उसे वायरल करने वाले के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

गौतम का जब वीडियो बनाकर वायरल किया गया तो उस समय कई विधायक और मंत्री वहां मौजूद थे। इस कार्यालय के बाहर न केवल विधानसभा स्टाफ तैनात होता है, बल्कि सादा वर्दी में पुलिसकर्मी भी तैनात रहते हैं। ऐसे में वीडियो बनाकर वायरल किए जाने के मामले में विधानसभा की सुरक्षा भी सवालों के घेरे में है। इस मामले ने तूल पकड़ लिया है कि वीडियो वायरल कैसे हुआ। 

Edited By

vinod kumar