JJP विधायक ईश्वर सिंह ने अपनी ही पार्टी के PWD पर लगाए गंभीर आरोप, दुष्यंत चौटाला के पास है लोक निर्माण विभाग

2/4/2024 11:39:50 AM

गुहला चीका (ब्यूरो) : जननायक जनता पार्टी के कई वरिष्ठ नेता अपनी पार्टी से नाराज चल रहे हैं जिनमें सबसे पहले दादा गौतम उसके बाद रामनिवास सूरजाखेड़ा और अब गुहला चीका से विधायक ईश्वर सिंह।गत दिवस जेजेपी विधायक ईश्वर सिंह ने अपने निवास स्थान पर प्रेस वार्ता करते हुए गुहला हल्के में लोक निर्माण विभाग द्वारा बनाई गई सड़कों में इस्तेमाल की गई सामग्री को घोटाला करार दे दिया।

ईश्वर सिंह ने कहा कि सड़क निर्माण कार्य में लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों द्वारा उनकी विधानसभा के साथ सौतेले जैसा व्यवहार किया जा रहा है, जहां दूसरी विधानसभा में सड़क निर्माण सामग्री की मात्रा 80 एम.एम होती है तो वहीं उसकी विधानसभा में केवल 40 एम.एम ही डाली गई है, जिसमें विभाग के अधिकारियों ने बड़ा गोलमोल किया है। ईश्वर सिंह ने कहा कि उन्होंने इस विषय को बकायदा विधानसभा में भी उठाया था उसके बाद भी हालत जस के तस बने हुए हैं। 

बता दें कि लोक निर्माण विभाग जेजेपी के डिप्टी सीएम दुष्यन्त चौटाला के पास है, फिर भी सड़क निर्माण कार्य को लेकर विधायक खुश नहीं है। उनका कहना है कि अधिकारियों ने उनके हलके में सड़क निर्माण सामग्री में बड़ा गोलमाल किया है, इसलिए उन्होंने डिप्टी सीएम के पास लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े किए हैं। 

जैसे-जैसे लोकसभा और विधानसभा चुनाव का समय नजदीक आ रहा है वैसे ही नेताओं की लॉबी में भी हलचल होना शुरू हो गई है, कई बार चर्चाएं चली है कि विधायक ईश्वर सिंह जननायक जनता पार्टी को अलविदा कह सकते हैं परंतु उसके बाद भी वह पार्टी में ही टिके रहे और कई मुद्दों को लेकर अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयान बाजी देने में भी मुखिर रहते हैं।

(हरियाणा की खबरें अब व्हाट्सऐप पर भी, बस यहां क्लिक करें और Punjab Kesari Haryana का ग्रुप ज्वाइन करें।) 
(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana