झटके पे झटका ! जेजेपी से अब इस विधायक ने दिया इस्तीफा, कल भाजपा करेंगे ज्वाइन

punjabkesari.in Saturday, Aug 31, 2024 - 05:47 PM (IST)

चंडीगढ़ (चंद्र शेखर धरणी): हरियाणा में विधानसभा चुनावों से पहले जेजेपी को लगातार झटके पर झटके लग रहे हैं। वहीं अब पार्टी के एक और नेता ने जेजेपी का साथ छोड़ दिया है। बता दें कि जेजेपी विधायक रामकुमार गौतम ने जेजेपी से दिया इस्तीफा दे दिया है। बताया जा रहा है कि रामकुमार गौतम कल भाजपा ज्वाइन करेंगे।

PunjabKesari

वहीं इससे पहले पूर्व मंत्री अनूप धानक ने जेजेपी को अलविदा कह दिया था। अनूप धानक ने JJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. अजय सिंह चौटाला को भेजे पत्र में कहा था कि वो व्यक्तिगत कारणों की वजह से जननायक जनता पार्टी के सभी पदों और दायित्वों से इस्तीफा दे रहे हैं।

जननायक जनता पार्टी (JJP) इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रही है। 2019 में बनी पार्टी को लोकसभा चुनाव में हरियाणा की 10 में से 10 सीटों पर हार का सामना करना पड़ा और सभी जमानतें जब्त हो गईं। विधानसभा चुनाव में भी पार्टी को कोई सीट नहीं मिली और कुल वोट शेयर 0.87 प्रतिशत रहा, जो BSP और INLD से भी कम था। पार्टी का प्रदर्शन कुछ क्षेत्रों में बेहद खराब रहा। फरीदाबाद में JJP को सबसे कम वोट मिले, जबकि हिसार में दुष्यंत चौटाला की मां नैना चौटाला को सबसे ज्यादा वोट मिले।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static