किलोमीटर स्कीम घोटाले में बीजेपी के खिलाफ जेजेपी ने किया प्रदर्शन

7/28/2019 5:52:00 PM

पानीपत (अनिल कुमार): जननायक जनता पार्टी प्रदेश में किलोमीटर स्कीम के टेंडर घोटाले की जाँच की मांग करते हुए नारेबाजी और प्रदर्शन किया। इस दौरान उन्होंने परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार के मतलौडा की हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी स्थित आवास का घेराव कर रोष प्रकट किया।  जेजेपी  नेता देवेन्द कादियान ने कहा की मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व वाली प्रदेश सरकार परिवहन विभाग में किलोमीटर के आधार पर प्राइवेट बसों को ठेका देना चाहती थी। परिवहन विभाग में पिछले दिनों टेंडर लगाया गया था और इसके लिए अधिकारियों की एक हाई पावर कमेटी बनाई गई थी। रेट की अप्रूवल के लिए फाइल निदेशक, एसीएस और परिवहन मंत्रालय के बाद सीएमओ तक से गुजरी।



उन्होंने कहा कि योजना बनाकर किए जा रहे घोटाले में सभी मिले होने के चलते कहीं पर कोई पकड़ा नहीं गया। अधिकारी सरकार के कहने पर फाइलों को पास करते चले गए। नीचे से लेकर ऊपर तक के अधिकारी हर मीटिंग में किसी तरह की गड़बड़ी न होने की बात कहते रहे। यह सब उनकी साजिश के तहत किया जा रहा था। परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार के दोस्त पानीपत वासी गुरशरण सिंह बब्बू को भी सीधा लाभ पहुंचाया जा रहा था।

कादयान ने कहा कि उनकी पॉल ट्रेवल्स की 25 बसें चलानी थी। विजिलेंस करनाल थाना में उनके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया है। वहीं जननायक जनता पार्टी का मानना है कि इन बसों में परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार की भी हिस्सेदारी हो सकती है और सरकार जीरो टोलरेंस की बात करती है, लेकिन प्रदेश में भ्रष्टाचार फैला हुआ है। रोडवेज में किलोमीटर स्कीम का घोटाला करीब 1000 करोड़ का अनुमानित है। मुख्यमंत्री इमानदार हैं तो परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार का इस्तीफा लें।

Edited By

Naveen Dalal