ऑनलाइन जंग के लिए जजपा ने उतारे 200 युवा

4/10/2019 12:15:14 PM

चंडीगढ़ (बंसल): जननायक जनता पार्टी ने आई.टी. सैल का गठन कर दिया है। सांसद दुष्यंत चौटाला ने आई.टी. विशेषज्ञों और युवा कार्यकत्र्ताओं के साथ विचार-विमर्श कर प्रकोष्ठ के विभिन्न पदों, जिला और हलका स्तर के पदाधिकारी और विदेशों में रहकर पार्टी का प्रचार करने वाले सदस्यों की घोषणा की है।

आई.टी. प्रकोष्ठ के वरिष्ठ उपाध्यक्ष अश्विनी जाखड़ और उपाध्यक्ष विरेंद्र खटकड़ ने बताया कि पार्टी ने डा. विरेंद्र सिंधू को प्रधान महासचिव, स्वाति यादव को उपाध्यक्ष और अमित तेहलान को संगठन सचिव बनाया है। इसके अलावा प्रकोष्ठ की एन.आर.आई. कमेटी बनाई गई है, जिसमें महासचिव विपिन मेहता, हरमनदीप ङ्क्षभडर, सीमा अहलावत और डा. मनोज सिहाग को शामिल किया है। साथ ही मीनू सिंह को प्रचार महासचिव, मोनिका चौधरी और मनु फौगाट चहल को महासचिव बनाया है।

जजपा के आई.टी. प्रकोष्ठ में अलग-अलग जिम्मेदारियों के साथ 4 को-आॢडनेटर भी बनाए हैं। डा. हितेश साहू को आर.टी.आई., मोहित लाठर को पेज, नितिन सेहरावत को लाइव और विनय कुमार प्रजापति को ब्लड बैंक का को-आॢडनेटर बनाया है। ङ्क्षबदर मलिक, विकास सिंहमार, डा. रामनिवास राणा, मोहन नफरिया, सोनू रावल, नवीन उनहानी, आशीष राठी, बलविंद्र भुकर, अमित दांगी, नवनीत नवी, नवीन जाखड़, अनंत हुड्डा, रविंद्र खेड़ी बुरा, प्रताप राणा, उदय (वीरेंद्र सिंह), संजीत पंघाल को महासचिव बनाया है।

अजयंत गोदारा और विक्की भुकर को राजस्थान के लिए महासचिव बनाया है। अजय जाखड़, अमित दहिया, प्रदीप डूडी, यशवीर यादव, अमित सैनी, चमन गुर्जर, जगदीप आर्या, मोहित अरोड़ा, नवनीत रापरिया, राजेश ग्रेवाल, वीरेंद्र जटियान, जावेद सालाहेड़ी, मनी किंगरा, प्रमोद पूनियां, संदीप कटारिया फूलियां, मनीष चौधरी, अंकित खत्री, सुनील गुलिया को प्रदेश सचिव जबकि जतिन दूहन, मनोज मलिक, ङ्क्षचटू उनहानी, जितेंद्र लाठर को प्रदेश ग्राफिक्स सचिव बनाया है।

साथ ही आई.टी. सैल के लिए सभी जिलों में अध्यक्ष और महासचिव आदि पदों पर भी 160 नियुक्तियां की हैं। विशेष बात यह है कि प्रकोष्ठ में शामिल ज्यादातर पदाधिकारी युवा हैं और कई वर्षों से सोशल मीडिया आदि के जरिए सांसद दुष्यंत चौटाला से जुड़े हैं। वरिष्ठ नेताओं ने कहा कि सभी युवा पहले से ही सक्रियता के साथ पार्टी के लिए काम कर रहे हैं। 

Shivam