जजपा ने 38 युवा हलका प्रधानों की सूची जारी की

4/10/2019 12:00:27 PM

चंडीगढ़ (बंसल): जननायक जनता पार्टी ने संगठन में विस्तार करते हुए 38 युवा हलका प्रधानों की नियुक्ति की है। पार्टी के युवा प्रदेशाध्यक्ष रविंद्र सांगवान ने बताया कि नूंह (ग्रामीण) की जिम्मेदारी जावेद इकबाल, नूंह (शहरी) की राजू कटारिया, पुन्हाना (ग्रामीण) की शाहिद, पुन्हाना (शहरी) की उमेश कसाना, फिरोजपुर झिरका की वसीम अहमद, नारनौल की नवीन राव, महेंद्रगढ़ की मनोज, अटेली की नरेंद्र, नांगल चौधरी की संदीप पेवरा, थानेसर (ग्रामीण) की अश्वनी बारना, थानेसर (शहरी) की हर्ष शर्मा, शाहबाद (ग्रामीण) की हरबक्श, शाहबाद (शहरी) की अमित शर्मा, लाडवा की संदीप पंजेता, भिवानी (ग्रामीण) की लीलू धायल, भिवानी (शहरी) की आशु वाल्मीकि, तोशाम (ग्रामीण) की सुमित श्योराण, बाढड़ा की रामफल कादमा, उकलाना की संदीप पूनिया, असंध की ऋषि जानी, इंद्री की रणदीप सिंह, नीलोखेड़ी की नाथूराम राणा, घरौंडा (ग्रामीण) की बलराम गुजर, घरौंडा (शहरी) की रविंद्र संधू, बाहदुरगढ़ की जिम्मेदारी प्रवीण छिल्लर को सौंपते हुए उनको युवा हलका प्रधान बनाया है। हथीन में तरुण डागर, होडल (ग्रामीण) में संदीप चौधरी, होडल (शहरी) में चिराग चौधरी, जुलाना में टिंकू नम्बरदार, महम में अजय मलिक, पलवल में विक्रम चौहान, बादशाहपुर में तेजपाल यादव, गुरुग्राम में विक्रम गुर्जर, कालांवाली में नरेंद्र पाल सिंह, टोहाना में मनोज धारसूल, कालका में चमन बाजपुर, पंचकूला में दीपक, नारायणगढ़ में संदीप गुर्जर को युवा हलका प्रधान के पद पर नियुक्त किया गया है।
 
महिला विंग में महत्वपूर्ण नियुक्तियां
जननायक जनता पार्टी ने महिला प्रकोष्ठ में भी महत्वपूर्ण नियुक्तियां की हैं। महिला प्रकोष्ठ की प्रदेशाध्यक्षा शीला भ्याण ने बताया कि पार्टी ने हिसार जिले में रोशनी और संतोष गौतम को वरिष्ठ उप-प्रधान के पद पर नियुक्त किया है। उर्मिला बागडिय़ा, सुमन, औमपति, सरोज, वर्षा, मुकेश, पूजा, कैलाश, कमलेश, अनीता, गुड्डी देवी, मुकेश, संतोष, किताबो दून, माया देवी जिले की उप-प्रधान पद की जिम्मेदारी संभालेंगी। हिसार जिले में अन्य नियुक्तियों में अंगूरी देवी और संतोष देवी जिला संगठन सचिव, मूॢत देवी को जिला प्रधान महासचिव बनाया है।

पार्टी ने शांति देवी, पूनम, अंजना देवी, कृष्णा, कविता देवी, वीना मलिक, संतोष मोर, सावित्री, उमा देवी, सावित्री, ज्योति, सरला देवी, सीमा मलिक को जिला महासचिव के पद पर नियुक्त किया है। पार्टी ने संतोष देवी, सिलोचना, अंग्रेजो देवी, मेवा देवी, नरेश, राजबाला, मूॢत देवी, सुमन, दर्शना, वेदवंती, प्यारी देवी, बिमला, चंद्राकला को हिसार में जिला सचिव के पद की कमान सौंपी है। पार्टी ने हिसार जिले में सरोज सक्सेना को कैशियर बनाया है। इसके अलावा पार्टी ने महिला प्रकोष्ठ की नियुक्तियों में 10 हलका प्रधान नियुक्त किए हैं। इनमें आदमपुर (ग्रामीण) में सुमन देवी, आदमपुर (शहरी) में मंजू देवी, उकलाना (ग्रामीण) में राधिका गोदारा, नारनौंद (ग्रामीण) में सेवापति पानु, नारनौंद (शहरी) में मीना काजल, हांसी (ग्रामीण) में नीलम यादव, हांसी (शहरी) में संतोष पानु, हिसार में रचना शर्मा, नलवा (ग्रामीण) में गीता गढ़वाल, नलवा (शहरी) में सुरेंद्र खर्ब गढ़वाल हलका प्रधान के पद पर नियुक्त की गई हैं।

Shivam