‘जनादेश 2024’ के लिए JJP का अभियान शुरू, पार्टी के शीर्ष नेताओं ने प्रशिक्षण शिविर में किया मंथन

5/21/2023 9:49:28 PM

चंडीगढ (चंद्रशेखर धरणी) : जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा कि हरियाणा में चुनावी वर्ष लगभग शुरू हो गया है और ऐसे में पार्टी कार्यकर्ता आज से ही मिशन 2024 में जुट जाए। उन्होंने कहा कि मेहनती लोगों को पार्टी के साथ जोड़ा जाए और कर्मठ व मजबूत साथियों को पार्टी में दायित्व दिया जाए ताकि 2024 के चुनाव मजबूती के साथ लड़े जा सके। वे रविवार को पंचकुला में जेजेपी द्वारा आयोजित प्रदेश स्तरीय “जनादेश 2024 प्रशिक्षण शिविर” कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। कार्यक्रम में पार्टी ने संगठन मजबूती पर विस्तारपूर्वक चर्चा की और पदाधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय चौटाला ने पार्टी के नवनियुक्त जिला अध्यक्षों एवं अन्य पदाधिकारियों को पार्टी की गतिविधियां तेज करने बारे दिशा-निर्देश देते हुए कहा कि सभी जिलों में समय-समय पर जिला स्तरीय बैठकों का आयोजन होना चाहिए। उन्होंने कहा कि गांव-गांव, शहर-शहर में पार्टी के प्रचार के अलावा सोशल मीडिया पर भी पार्टी की नीतियों की चर्चा होनी चाहिए। अजय चौटाला ने कहा कि प्रवासी लोगों को भी पार्टी से जोड़ने पर फोकस किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इसके लिए एनसीआर में आने वाले हरियाणा के जिलों  में विशेष रूप से जोर दिया जाएगा।  

डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने पार्टी पदाधिकारियों से आह्वान किया कि सभी ‘सिर से ठंडा, मुंह से मीठा, पांव में रफ्तार और पार्टी का प्रचार’ इस विचार के साथ काम करें तो पार्टी के मिशन 2024 की राह और आसान होगी। उन्होंने सभी प्रकोष्ठों के प्रभारियों और प्रदेशाध्यक्षों को अपने-अपने प्रकोष्ठ मजबूत करने के दिशा-निर्देश दिए। दुष्यंत चौटाला ने कहा कि पार्टी कार्यकर्ताओं की मेहनत से आज शहरी और ग्रामीण दोनों क्षेत्रों में जेजेपी और मजबूत हुई है। जेजेपी प्रदेश अध्यक्ष सरदार निशान सिंह ने कहा कि आगामी चुनाव को लगभग एक साल ही बचा है। उन्होंने कहा कि ऐसे में बिना देरी किए सभी 'मिशन दुष्यंत 2024' में जुट जाएं। निशान सिंह ने कहा कि पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता आपसी तालमेल के साथ एक परिवार की तरह आगे बढ़ें।

जेजेपी के वरिष्ठ राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉ. केसी बांगड़ ने पार्टी पदाधिकारियों को मेहनत और आत्मविश्वास के साथ काम करने और पार्टी के कार्यक्रमों को सफल बनाने के लिए महत्वपूर्ण टिप्स दिए। पार्टी के राष्ट्रीय संगठन सचिव राजेंद्र लितानी ने पार्टी पदाधिकारियों को बूथ स्तर पर पार्टी मजबूत करने के मूलमंत्र दिए और बूथ लेवल एजेंट (बीएलए), बूथ योद्धा, बूथ सखी जैसे कार्यक्रमों को तेजी के साथ पूरा करने के दिशा-निर्देश दिए।

कार्यक्रम में जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला सहित नवनियुक्त सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश प्रभारी एवं अध्यक्षों,  सभी जिला प्रभारी एवं अध्यक्षों सहित कई वरिष्ठ नेताओं को पार्टी का नियुक्ति पत्र व पहचान पत्र सौंपे। इस अवसर पर कैबिनेट मंत्री देवेंद्र बबली, राज्य मंत्री अनूप धानक, चेयरमैन एवं विधायक रामकरण काला, विधायक अमरजीत ढांडा, विधायक जोगीराम सिहाग, चेयरमैन कुलदीप मुलतानी, पवन खरखौदा, रणधीर, राष्ट्रीय सचिव अशोक शेरवाल, प्रदेश संगठन सचिव विजय गोठड़ा, जेजेपी प्रदेश कार्यालय सचिव रणधीर सिंह सहित पार्टी के सभी जिलों के नवनियुक्त जिला प्रभारी-अध्यक्ष, सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश प्रभारी व प्रदेश अध्यक्ष आदि मौजूद रहे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Editor

Mohammad Kumail