डॉ अजय सिंह चौटाला का बयान, बोले- मेहनत से विरोधियों के दुष्प्रचार का जवाब देगी JJP

punjabkesari.in Saturday, Jul 20, 2024 - 07:03 PM (IST)

चंडीगढ़:  जननायक जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ अजय सिंह चौटाला ने कहा है कि जेजेपी विरोधियों द्वारा फैलाए गए दुष्प्रचार का जवाब मेहनत से देगी। उन्होंने कहा कि पार्टी कार्यकर्ता फील्ड में उतरेंगे और संगठन मजबूती पर फोकस करेंगे। डॉ चौटाला ने कहा कि मेहनत करके हर विपरीत हालातों से पार पाया जा सकता है और यह जेजेपी के मेहनती कार्यकर्ता अच्छे से जानते है। शनिवार को जेजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष दादरी और महेंद्रगढ़ में जेजेपी कार्यकर्ता सम्मेलनों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने पार्टी कार्यकर्ताओं को आगामी विधानसभा चुनाव और संगठन मजबूती के बारे में मूलमंत्र दिए और कार्यकर्ताओं का उत्साह बढ़ाया। जेजेपी ने सभी 22 जिलों में अपने कार्यकर्ताओं के साथ राजनीतिक चर्चा करके आगामी रणनीति तैयार कर ली है। अब जेजेपी द्वारा जिला प्रभारियों और वरिष्ठ नेताओं का फीडबैक लिया जाएगा और संगठन निर्माण का काम तेज किया जाएगा।

PunjabKesari

पूर्व उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि सरकार रहते हुए जेजेपी ने जनहित के कामों में कोई कमी नहीं छोड़ी थी लेकिन विकास कार्यों के प्रचार-प्रसार में जरूर कमी रही है। उन्होंने कहा कि कादमा में कॉलेज, घासोला गांव में मेडिकल कॉलेज बनवाने के लिए जमीन दिलाना, बाढ़डा के 36 गांवों में पाइपलाइन के जरिए पेयजल की व्यवस्था करवाना, दादरी में पानी निकासी की व्यवस्था होना, दादरी-महेंद्रगढ़ सड़क का निर्माण जैसे अनेक कार्य जेजेपी के प्रयासों से हुए। 

पूर्व डिप्टी सीएम दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मौजूदा भाजपा सरकार में जनहित के कामों का होना तो दूर की बात, बल्कि जो बेहतर व्यवस्था पूर्व गठबंधन सरकार में बनाई गई थी, उसे खराब करने में मौजूदा सरकार कोई कमी नहीं छोड़ रही है। उन्होंने कहा कि पहले किसानों का दो दिन में भुगतान और समय पर आढ़तियों की अदायगी होती थी लेकिन आज ढाई महीने से आढ़तियों की पेमेंट पेंडिंग पड़ी है। दुष्यंत चौटाला ने कार्यकर्ताओं से आह्वान करते हुए कहा कि जेजेपी कार्यकर्ता मैदान में उतरकर मेहनत करेंगे तो न केवल चौधरी देवीलाल की विचारधारा को ताकत मिलेगी बल्कि प्रदेश में बदलाव भी लाया जा सकेगा। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता जेजेपी द्वारा करवाए गए विकास कार्यों को जन-जन तक पहुंचाए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static